29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ज्यादा पीने की शर्त पर हुई थी शराब पार्टी

थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव में जिन आधे दर्जन युवकों ने शराब की पार्टी का आयोजन किया था, उनमें शर्त लगी थी. शर्त अधिक से अधिक शराब पीने की थी. सूत्रों के अनुसार शर्त यह थी कि अधिक से अधिक शराब पीकर उल्टी नहीं करनी होगी.

मोहनपुर : थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव में जिन आधे दर्जन युवकों ने शराब की पार्टी का आयोजन किया था, उनमें शर्त लगी थी. शर्त अधिक से अधिक शराब पीने की थी. सूत्रों के अनुसार शर्त यह थी कि अधिक से अधिक शराब पीकर उल्टी नहीं करनी होगी. हालांकि शराब पीकर उल्टी नहीं करने वालों को इनाम में कितने रुपये दिए जाएंगे, यह तो स्पष्ट नहीं है. लेकिन यह बताया जा रहा है कि अधिक से अधिक शराब पीकर पचा लेने वाले को शराब पार्टी में भागीदारी निभाने की निर्धारित रकम नहीं देनी पड़ेगी. दारू बंदी कानून एवं प्रशासन को चुनौती देने वाले इन छह युवकों ने शराब की यह पार्टी इस प्रकार की थी, कि किसी को कानों कान भनक नहीं लगी. सबसे खास बात यह है कि इस पार्टी में ग्यारह साल का एक किशोर विक्रम पासवान भी शामिल था. दारु पीने वाला सबसे बड़ी उम्र का युवक विकास कुमार उर्फ़ विक्की ही था, जो पार्टी के तीसरे दिन पीएमसीएच में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था. उसकी उम्र भी महज छब्बीस साल था. ध्यान देने योग्य खास बात यह है कि स्थानीय तौर पर उपलब्ध हो रही शराब छोटी उम्र के बच्चों तक पहुंच रही है. होम डिलेवरी की सुविधा का लाभ उठा रहे छोटी उम्र के बच्चे भी शराब पीने से गुरेज नहीं कर रहे हैं. फिलहाल शराब पीने वाले पांच युवकों में से किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुए हैं. मामले की तह तक जाने की कोशिश पुलिस कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें