24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रशासन ने जनप्रतिनिधि को हराकर कप पर जमाया कब्जा

प्रखंड की गंगसारा पंचायत स्थित उच्च विद्यालय अहमदपुर में पूर्व जिला परिषद सदस्य हरेराम सहनी के सौजन्य से प्रशासन इलेवन और जनप्रतिनिधि इलेवन के बीच एक दिवसीय क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया.

सरायरंजन : प्रखंड की गंगसारा पंचायत स्थित उच्च विद्यालय अहमदपुर में पूर्व जिला परिषद सदस्य हरेराम सहनी के सौजन्य से प्रशासन इलेवन और जनप्रतिनिधि इलेवन के बीच एक दिवसीय क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया. प्रशासन इलेवन की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 139 रन का लक्ष्य रखा. जनप्रतिनिधि इलेवन की टीम मात्र 83 रन पर ही ऑल ऑल आउट हो गयी. प्रशासन इलेवन के कप्तान थानाध्यक्ष रविकांत कुमार ने तीन छक्के की मदद से 20 रन बनाये. वहीं शिक्षक सरोज ने 38 रन, राहुल ने 25 रन, थानाध्यक्ष प्रिंस ने 16 रन, अंजार ने 28 रन बनाया. शिक्षक अविनाश ने 4 विकेट, राहुल ने 3 विकेट और सरोज ने 2 विकेट लेकर अपने टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया. मौके पर उप प्रमुख संजीव ठाकुर, सरपंच सतनाम, पूर्व पंचायत समिति सदस्य संजीव कुमार इन्कलाबी, अहमद, श्रवण मौजूद रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें