24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रदेश कांग्रेस ने की शहीदों के हत्यारों को सजा देने की मांग

हर साल की तरह वे लोग राज्य में हर जगह 21 जुलाई को शहीद हुए युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की याद में श्रद्धा व सम्मान के साथ शहीद दिवस मनाते हुए युवा कांग्रेस के हत्यारों को सजा दिलाने की मांग पर सत्याग्रह कर रहे हैं.

कोलकाता. प्रदेश कांग्रेस की ओर से निलय प्रमाणिक ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि बीते सप्ताह से ही वह प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर चौधरी के निर्देश पर कांग्रेस के समर्थक व कार्यकर्ताओं को लेकर राज्य के विभिन्न हिस्सों में महंगाई के खिलाफ लगातार आंदोलन और नुक्कड़ सभाएं कर रहे हैं. इस बीच, हर साल की तरह वे लोग राज्य में हर जगह 21 जुलाई को शहीद हुए युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की याद में श्रद्धा व सम्मान के साथ शहीद दिवस मनाते हुए युवा कांग्रेस के हत्यारों को सजा दिलाने की मांग पर सत्याग्रह कर रहे हैं. उनलोगों की मांग है कि बेकसूर आंदोलनकारियों पर गोलियां बरसाते हुए हत्या करने वाले अपराधियों को कड़ी सजा दी जाये. शहीद दिवस सभा के बाद वे लोग सोमवार से फिर पूरे राज्य में महंगाई के खिलाफ पूरी ताकत से आंदोलन शुरू करेंगे. उन्होंने कहा : हम राज्य सरकार से मांग कर रहे हैं कि जिस तरह से सामान की कीमतें आसमान छू रही है. उस पर तुरंत लगाम लगायी जाये, क्योंकि आज आम लोगों के सामने सबसे अहम सवाल है कि वे लोग खायेंगे क्या?

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें