30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वेस्ट बंगाल प्राइवेट स्कूल्स ऑफ एसोसिएशन का हुआ गठन

एसोसिएशन में एडमास विश्वविद्यालय के कुलपति और संघ के अध्यक्ष प्रो. डॉ. समित रे, फ्यूचर फाउंडेशन स्कूल के प्राचार्य, वेस्ट बंगाल एंड एनई चेप्टर रंजन मित्र और सेंट फ्रांसिस जेवियर एजुकेशन सोसायटी के सचिव अजय चोपड़ा शामिल हैं.

कोलकाता. वेस्ट बंगाल एसोसिएशन ऑफ प्राइवेट एफिलियेटेड स्कूल्स (इनकॉर्पोरेटेड बॉडी) ने हाल ही में बिरला एकेडमी ऑफ आर्ट एंड कल्चर में उद्घाटन सत्र का आयोजन किया. इस कार्यक्रम की अध्यक्षता एडमास यूनिवर्सिटी के वर्तमान वाइस चांसलर और जेयू के पूर्व वाइस चांसलर प्रो. सुरंजन दास ने की. एसोसिएशन में एडमास विश्वविद्यालय के कुलपति और संघ के अध्यक्ष प्रो. डॉ. समित रे, फ्यूचर फाउंडेशन स्कूल के प्राचार्य, वेस्ट बंगाल एंड एनई चेप्टर रंजन मित्र और सेंट फ्रांसिस जेवियर एजुकेशन सोसायटी के सचिव अजय चोपड़ा शामिल हैं. एसोसिएशन का उद्देश्य पश्चिम बंगाल में निजी संबद्ध विद्यालयों के प्रबंधन को एकजुट करना है. सत्र में भावी सदस्यों को एसोसिएशन के लक्ष्यों से अवगत कराया गया. एसोसिशएन के सदस्यों के अनुसार इसमें केवल प्रधानाचार्य ही नहीं, बल्कि किसी भी मान्यता प्राप्त शैक्षिक बोर्ड के विद्यालय प्रबंधन शामिल हैं. प्रो. डॉ. समित रॉय ने कहा कि दसवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों को सही दिशा- निर्देश की जरूरत है, ताकि प्रतिभाओं को पलायन करने से रोका जा सके. नॉर्थ प्वॉइंट एजुकेशनल ट्रस्ट के अजय सेठी मंडल ने एसोसिएशन की सदस्यता के संबंध में विस्तार से जानकारी दी. प्रिंसिपल रंजन मित्र और अजय चोपड़ा के नेतृत्व में एक प्रश्नोत्तर सत्र आयोजित किया गया. कार्यक्रम में प्रो. सुरंजन दास ने कहा कि यह एसोसिएशन पश्चिम बंगाल में निजी स्कूलों की आवाज बन कर उभरेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें