25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

OTT पर देखे ये बोर ना होने की फिल्म, है पूरी तरह फ्री

अगर फिल्म एंटरटेनमेंट से भरपूर नहीं होती है, तो इंसान बोर होने लगता है. कई ऐसी फिल्में हैं जो बोरियत महसूस नहीं होने देतीं और आपका टाइम भी मजेदार गुजरता है.

हिंदी सिनेमा में कई बेहतरीन फिल्में हैं जिन्हें देखकर बिल्कुल भी बोरियत महसूस नहीं होगी. ये फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर बार-बार देखी जा सकती हैं, और इनमें कुछ ऐसी चुनौतीपूर्ण कहानियाँ होती हैं जो दर्शकों को खींचती हैं. इनमें से कुछ उदाहरण हैं जैसे ‘गुलाबो सिताबो’, ‘सैन्या’, और ‘बदलापुर’. इन फिल्मों में निर्देशन, अभिनय, और कहानी का संयोजन इतना बेहतरीन है कि दर्शकों को एक साथ बैठे रहने पर मजबूर कर देता है. ये फिल्में विभिन्न जीवनी कोट्स पर भी आधारित होती हैं और इसलिए दर्शकों को उनकी जिंदगी की स्थिति में अपने आप को पाने का मौका भी देती हैं.

1) हेरा फेरी

साल 2000 में आई सुपरहिट फिल्म हेरा फेरी ऑल टाइम फेवरेट कॉमेडी फिल्म है. परेश रावल, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी बना और अब तीसरा पार्ट भी बन रहा है. इसके दोनों पार्ट्स प्राइम वीडियो या यूट्यूब पर देख सकते हैं.

Hera Pheri
Ott पर देखे ये बोर ना होने की फिल्म, है पूरी तरह फ्री 6

2) तनु वेड्स मनु

फिल्म तनु वेड्स मनु का दूसरा पार्ट तीन साल बाद बनाया गया था. इस फिल्म में कहानी पिछली फिल्म से आगे बढ़ी और इसे भी अधिक प्रशंसा मिली. फिल्म ने जियो सिनेमा पर रिलीज़ हुई थी और इसके माध्यम से उसे विशेष महत्व दिया गया.

0 30O86Qz6 1571854644954 L 1697540267124
Ott पर देखे ये बोर ना होने की फिल्म, है पूरी तरह फ्री 7

3) तनु वेड्स मनु रिटर्न्स

“तनु वेड्स मनु रिटर्न्स” एक मशहूर फिल्म है जिसमें कंगना रनौत और आर माधवन ने अद्वितीय अभिनय किया है. इस फिल्म में कंगना का प्रदर्शन विशेष रूप से प्रशंसनीय है, जिससे उनकी असली पावर दिखती है. यह फिल्म जियो सिनेमा पर देखी जा सकती है.

Tanu Weds Manu Returns 16X9 1705574331892
Ott पर देखे ये बोर ना होने की फिल्म, है पूरी तरह फ्री 8

4) जब वी मेट

प्राइम वीडियो पर इम्तियाज अली की फिल्म “जब वी मेट” देखें, जिसमें आपको शाहिद कपूर और करीना कपूर की असली केमिस्ट्री दिखेगी. इस फिल्म ने बॉलीवुड में तहलका मचाया था और उसके गाने भी बहुत प्रसिद्ध हुए थे.

Kareena And Shahid In Jab We Met 1024X683 1
Ott पर देखे ये बोर ना होने की फिल्म, है पूरी तरह फ्री 9

5) तमाशा

इम्तियाज अली की फिल्म तमाशा आपको बहुत कुछ सिखाने का काम करती है. रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म को एक बार जरूर देखना चाहिए जो नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है.

Film Companion Import Wp Content Uploads 2019 06 Film Companion Tamasha Ranbi Kapoor Deepika Padukon Lead Imag E1 1
Ott पर देखे ये बोर ना होने की फिल्म, है पूरी तरह फ्री 10

Also Read- हीरामंडी के लिए रिजेक्ट हो गए थे Taha Shah, संजय लीला भंसाली को ऐसे मनाया

Also Read- ये रोमांटिक फिल्म आज ही देखें अपने पार्टनर के संग, रिश्ता होगा और मज़बूत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें