25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अभाविप ने विभिन्न कॉलेजों में चलाया सदस्यता अभियान

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा सोमवार को मुंगेर विश्वविद्यालय के विभिन्न कॉलेजों में सदस्यता शिविर का आयोजन किया गया.

प्रतिनिधि, मुंगेर. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा सोमवार को मुंगेर विश्वविद्यालय के विभिन्न कॉलेजों में सदस्यता शिविर का आयोजन किया गया. जहां कई छात्र-छात्राओं को विद्यार्थी परिषद की सदस्यता दिलायी गयी. वहीं सदस्यता अभियान के दौरान युवाओं में भी काफी उत्साह देखने को मिला. सेवार्थ विद्यार्थी दक्षिण बिहार के प्रांत संयोजक सन्नी कुमार ने बताया कि विद्यार्थी परिषद द्वारा सोमवार को आरडी एंड डीजे कॉलेज, जेएमएस कॉलेज तथा बीआरएम कॉलेज में सदस्यता शिविर लगाया गया. जिसमें डीजे कॉलेज में मो. ताबिश व अंकित कुमार, जेएमएस कॉलेज में सचिन कुमार व प्रशांत कुमार तथा बीआरएम कॉलेज में मलाइका सरवर और तान्या के नेतृत्व में शिविर का आयोजन किया गया. इसमें बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं ने विश्व के सबसे बड़े छात्र संगठन की सदस्यता ग्रहण की. उन्होंने बताया कि यह सदस्यता अभियान 22 जुलाई से 20 अगस्त तक चलेगा. इसमें सभी छात्रों को विश्व के सबसे बड़े राष्ट्रवादी छात्र संगठन से जुड़कर छात्रहित, राष्ट्रहित व समाजहित में अपना योगदान देने का मौका देती है. प्रांत संयोजक ने बताया कि जल्द ही अब छात्र संघ चुनाव भी मुंगेर विश्वविद्यालय में पहली बार होने जा रहा है. ऐसे में विद्यार्थी परिषद लगातार छात्र-छात्राओं के बीच पहुंचकर न केवल उनकी सहायता कर रहा है, बल्कि छात्र-छात्राओं को इसके लिये प्रेरित भी कर रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें