24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शादी विवाह की बात को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट

इसलामपुर (नालंदा) इसलामपुर थाना क्षेत्र के वीरा कुंवर गांव में शादी विवाह की बात को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट एवं गोलीबारी की घटना घटी.

इसलामपुर (नालंदा) इसलामपुर थाना क्षेत्र के वीरा कुंवर गांव में शादी विवाह की बात को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट एवं गोलीबारी की घटना घटी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वीरा कुंवर गांव पहुंचकर त्वरित कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पर से चार लोगों को गिरफ्तार करते हुए एक देसी कट्टा और एक खोखा बरामद किया. इस मामले में हिलसा 2 इसलामपुर डीएसपी गोपाल कृष्णा ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पत्रकारों को बताया कि थाना ध्यक्ष संजीव कुमार सिंह को सूचना मिली थी कि लड़की पक्ष थाना क्षेत्र वीरा कुंवर गांव निवासी यदुनंदन चौहन के पुत्र अरूण चौहन एवं लड़का पक्ष के परवलपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव निवासी विश्वनाथ चौहान के पुत्र छोटे चौहन के बीच शादी विवाह की बातों को लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट के क्रम गोलीबारी घटना घटी है. जिसमें पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पर से चार लोगों को गिरफ्तार करते हुए एक देसी कट्टा और फायर किया हुआ एक खोखा बरामद किया है. मारपीट एवं गोलीबारी करने मे शामिल गिरफ्तार लोगों में परवलपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव निवासी विश्वनाथ चौहान का पुत्र छोटे चौहान ,उमेश चौहान का पुत्र जितेंद्र कुमार ,कारु चौहान का पुत्र पिंटू कुमार के साथ एक अन्य शामिल है. डीएसपी ने बताया कि परवलपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव निवासी छोटे चौहान का पुत्र और इसलामपुर थाना क्षेत्र के वीरा कुंवर गांव निवासी अरूण चौहान की पुत्री दोनों भागकर प्रेम विवाह किया था.दोनों लड़का – लड़की आपस में रिश्तेदार बतलाए जाते हैं. इन्हीं सब बातों को लेकर दोनों परिवारों के बीच हमेशा विवाद हुआ करता था. मंगलवार की देर संध्या में विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों की बीच मारपीट एवं गोलीबारी की घटना घट गयी. डीएसपी ने बताया कि इस मामले में चौकीदार के फर्द बयान पर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इस घटना में शामिल फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है. पुलिस द्वारा दोनों पक्षों के बीच करीब तीन राउंड फायरिंग करने की बात बतलायी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें