24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बूढ़ी गंडक नदी में जलबोझी के दौरान डूबा युवक, लापता

सावन की पहली सोमवारी को लेकर मोतीपुर थाना क्षेत्र के अंजनाकोट गांव स्थित भुड़कुरवा घाट पुल के समीप बूढ़ी गंडक नदी में जलबोझी के जुलूस में नहाने के दौरान 21 वर्षीय एक युवक डूब गया.

प्रतिनिधि, मोतीपुर सावन की पहली सोमवारी को लेकर मोतीपुर थाना क्षेत्र के अंजनाकोट गांव स्थित भुड़कुरवा घाट पुल के समीप बूढ़ी गंडक नदी में जलबोझी के जुलूस में नहाने के दौरान 21 वर्षीय एक युवक डूब गया. आसपास के लोग घटना की सूचना 112 पर कॉल कर पुलिस को दी. मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष व सीआइ पंकज कुमार मामले की तफ्तीश में जुट गये. पुलिस ने नदी किनारे से युवक की बाइक व चप्पल बरामद की़ डूबे युवक की पहचान बरूराज थाना क्षेत्र के डकही टोले बरूराज निवासी अरुण चौधरी के पुत्र अभिषेक कुमार के रूप में बतायी जा रही है. अभिषेक कुमार के पिता अरुण चौधरी ने बताया कि उनका पुत्र अपने साथी गांव के ही कृष्णा कुमार सहित अन्य साथियों के साथ जलबोझी के जुलूस में भुड़कुरवा घाट स्थित बूढ़ी गंडक नदी में नहाने गया था, जहां गहरे पानी में डूब गया. अभिषेक को डूबते देख अन्य साथी मौके से फरार हो गये. आसपास के लोग उसे डूबते देख पुलिस को सूचना दी. घटना के बाद भीड़ जुट गयी. परिजनों में कोहराम मच गया. युवक की मां चंदा देवी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. थानाध्यक्ष राजन कुमार पांडेय ने बताया कि डूबे युवक की खोजबीन के लिए एसडीआरएफ को सूचना दी गयी है़ किन्तु शाम हो जाने के कारण एसडीआरएफ की टीम नहीं आ सकी है. बताया कि मंगलवार की सुबह एसडीआरएफ की टीम डूबे युवक की खोज करेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें