24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बकाया पैसे को लेकर युवक की गोली मार हत्या

चैलाहा टाल में दुकान का बकाया पैसा नहीं देने पर एक युवक की हत्या कर दी गयी. उसे पहले बेरहमी से पीटा गया. उसके बाद गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया.

मोतिहारी/बंजरिया. थाना क्षेत्र के चैलाहा टाल में दुकान का बकाया पैसा नहीं देने पर एक युवक की हत्या कर दी गयी. उसे पहले बेरहमी से पीटा गया. उसके बाद गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया. घटना सोमवार देर शाम की है. नरेश सहनी (28) चैलाहा टाल के रामचंद्र पासवान का पुत्र था. घटना के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. नाराज लोगों ने आरोपियों के घर में आग लगा दी. फिर जमकर प्रदर्शन करने लगे. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष इंद्रजीत पासवान दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. उन्होंने लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग नहीं माने. उन्होंने घटना की सूचना वरीय अधिकारियों को दी. उसके बाद मुफस्सिल इंस्पेक्टर अरशद रजा के साथ नगर, मुफस्सिल, तुरकौलिया, रघुनाथपुर सहित पुलिस लाइन से भारी संंख्या में महिला व पुरुष जवानों ने पहुंच बल प्रयोग किया. आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया. उनसे पूछताछ चल रही है.

बताया जाता है कि नरेश ने अपने ही गांव के राजेंद्र साह की किराना दुकान से उधार सामान खरीदा था. उधार चुकता नहीं करने को लेकर दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा था. सोमवार को देर शाम दुकानदार राजेंद्र साह व उसके परिजनों ने मिलकर नरेश को पकड़ लिया. उसकी जमकर धुनाई की. उससे भी उनका जी नहीं भरा, तो गोली मार उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना से गुस्साएं लोगों ने दुकानदार के घर में आग तो लगायी ही, उसके पड़ोसी वशिष्ठ नारायण दबे के घर के साथ गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. उनके घरों को भी चारों तरफ से घेर लिया था. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद वशिष्ठ नारायण दुबे सहित उनके परिवार के लोगों को उग्र ग्रामीणों से बचाकर उन्हें घर से बाहर निकाल सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया. पुलिस स्थिति नियंत्रण में बता रही है, लेकिन तनाव की स्थिति को देखते हुए कई थानों की पुलिस चैलाहा टाल में कैंप कर रही है.

एफएसएल की टीम को बुलाया गया, रात में ही होगा पोस्टमार्टम

जांच के लिए एफएसएल टीम को बुलाया गया है. साक्ष्य संकलन कर जांच के लिए उसे एफएसएल टीम ले जायेगी. सदर एएसपी शिखर चौधरी ने बताया कि दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. उसने पूछताछ की जा रही है. शव का पोस्टमार्टम रात में ही कराया जायेगा. स्थिति फिलहाल नियंत्रण में है. अबतक जो जानकारी मिली है, उसके अनुसार आपसी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें