28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिजली के लिए आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

बीते चार दिनों से बिजली की गड़बड़ी से नाराज तिसवारा के ग्रामीणों ने रविवार को एनएच 322 जाम कर दिया. इससे इस पथ पर यातायात अवरूद्ध हो गया.

सरायरंजन : बीते चार दिनों से बिजली की गड़बड़ी से नाराज तिसवारा के ग्रामीणों ने रविवार को एनएच 322 जाम कर दिया. इससे इस पथ पर यातायात अवरूद्ध हो गया. आक्रोशित ग्रामीण बिजली विभाग एवं राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. ग्रामीणों के अनुसार तिसवारा गांव के विशेष रूप से वार्ड दो, तीन, चार और पांच में गत चार दिनों से बिजली गायब है. इससे लोगों का जीना मुश्किल हो गया है. विभागीय कर्मियों की लापरवाही से बच्चों की पढ़ाई बंद है. बिजली के बिना नल-जल आपूर्ति ठप रहने से बूंद-बूंद के लिए लोग तरस रहे हैं. पशुओं के लिए कौन कहे पीने के पानी के लिए भी हाहाकार मचा हुआ है. सड़क जाम कर्ताओं के द्वारा यातायात अवरूद्ध कर दिये जाने से रात में दूर जाने वालों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा. एनएच 322 पर उत्तर की ओर भगवतपुर और दक्षिण में गांधी चौक तक वाहनों की लंबी कतार लग गई. आक्रोशित ग्रामीण प्रशासन को बुलाने और बिजली आपूर्ति सुनिश्चित होने तक सड़क जाम अड़े हुए थे. तीन घंटे बाद बिजली आपूर्ति शुरू हुई. जिसके बाद सड़क जाम हटाया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें