24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मां-बाप के इकलौते बेटे को तीन बच्चों की मां से हो गया प्यार, धोखा मिलने पर कर ली खुदकुशी

मां-बाप के इकलौते बेटे ने रविवार की रात अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर कैथवलिया गांव की है.

गोपालगंज. मां-बाप के इकलौते बेटे ने रविवार की रात अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर कैथवलिया गांव की है. मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर कैथवलिया गांव निवासी उपेंद्र साह के 18 वर्षीय पुत्र शुभम कुमार के रूप में की गयी. सूचना के पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. खुदकुशी की वजह मृतक का एक महिला से प्रेम प्रसंग होने की बात सामने आयी है. परिजनों के अनुसार शुभम कुमार रविवार की रात कहीं से आकर अपने कमरे में जाकर सो गया. इसी दौरान उसकी मां ने जब जाकर देखी तो उसका शव फांसी के फंदा से लटकता हुआ मिला. उसकी मां ने शोर मचाया. आवाज सुन कर आसपास के लोग पहुंच गये और शव फंदे से नीचे उतरा. परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. नगर थाने से पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी. पुलिस ने कमरे के पास मौजूद साक्ष्य को इकट्ठा किया और परिजनों का बयान दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराया. परिजनों के अनुसार मृतक अक्सर किसी महिला से फोन पर बात करता था. महिला तीन बच्चों की मां थी, जिससे युवक प्रेम करता था. वह उसे इतना चाहने लगा कि अधिक समय तक उसके साथ ही रहने लगा. इ-रिक्शा पर बैठाकर इधर-उधर घुमाता रहता था. साथ ही उसके घर पर भी अधिक समय देता था. कमाई का सारा पैसा उसी औरत को देता रहता था. चार माह पहले वह उस औरत के साथ चंडीगढ़ चला गया. कुछ दिन तक वहीं रहा. इसके बाद तीन माह बाद अपने घर आया. घर आने के बाद वह इ-रिक्शा चलाता था और पैसा नहीं देता था. तीन दिन पहले उसका मोबाइल पिता ने जब्त कर लिया था. इसके बाद उस औरत ने फोन किया, लेकिन उसके पिता उपेंद्र साह की आवाज सुनकर फोन काट दिया. तीन दिनों से महिला से बातचीत करने को लेकर शुभम कुमार की अनबन चल रही थी. रविवार की रात में उसने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. वहीं, कांड की जांच कर रहे नगर थाने के पुलिस पदाधिकारी पंचम राही ने कहा कि पुलिस यूडी केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. कॉल डिटेल भी खंगाला जा रहा है. प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का सामने आया है. जांच के बाद कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें