24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संदेहास्पद स्थिति में अधेड़ की मौत, सड़क किनारे अज्ञात अवस्था में मिला शव

सरिया बागोडीह पथ के सिंगदाहा के पास सोमवार को लगभग 4 बजे सड़क के किनारे एक अधेड़ का शव देखा गया. अज्ञात शव को देखकर ग्रामीणों के द्वारा इसकी सूचना सरिया पुलिस को दी.

सरिया बागोडीह पथ के सिंगदाहा के पास सोमवार को लगभग 4 बजे सड़क के किनारे एक अधेड़ का शव देखा गया. अज्ञात शव को देखकर ग्रामीणों के द्वारा इसकी सूचना सरिया पुलिस को दी. जानकारी मिलने के साथ ही सरिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. मृतक के कपड़े की तलाशी को लेने पर एक मोबाइल नंबर, कीटनाशक दवा की एक सीलपैक पैकेट और कुछ पैसा उसके जेब से मिला. उसकी पहचान बिरनी थाना क्षेत्र के पहरियाडीह निवासी मजहर अंसारी (55) के रूप में हुई. परिजनों से बात करने पर जानकारी मिली कि वह घर से रोजगार की तालाश में अहमदाबाद जा रहा था. परिवार में इसका इकलौता पुत्र शाहरुख है. घटना को लेकर आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि मृतक व्यक्ति काफी देर से एक पेड़ के नीचे बैठा हुआ था और अचानक वह अचेत अवस्था में पेड़ के नीचे ही जाकर गिर पड़ा. मुंह से झाग भी देखा गया. इसके बाद इसकी सूचना प्रशासन को दी गई. घटना की सूचना पाकर परिजन भी मौके पर पहुंचे. परिजनों का कहना था कि मृतक के जेब में जो कीटनाशक दवा मिली है उसका पैकेट भी नहीं खुला है तो आखिर मृतक के मुंह से झाग कैसे आ रहा है. इसलिए इस घटना को संदेहास्पद बताया जा रहा था. मौके पर सरिया थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह, सअनी भरत सिंह सिकरीवाल आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें