30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छह अपराधियों ने दो मवेशी व्यापारी से दो लाख लूटे

मवेशी हाट बनमनखी से मवेशी बेचकर घर लौट रहे दो मवेशी व्यापारियों से हथियार का भय दिखाकर दिनदहाड़े दो लाख रुपए लूट लिये गये.

बनमनखी. मवेशी हाट बनमनखी से मवेशी बेचकर घर लौट रहे दो मवेशी व्यापारियों से हथियार का भय दिखाकर दिनदहाड़े दो लाख रुपए लूट लिये गये. सोमवार को यह घटना खुटहरी नहर पेट्रोल पंप समीप दिन के बारह बजे हुई. प्रखंड के नौलखी वार्ड 09 के पीड़ित व्यापारी गुलाबचन्द्र यादव ने बनमनखी थाना को फर्द बयान दिया. इस संबंध में थानाध्यक्ष राजकुमार चौधरी ने बताया कि मवेशी व्यापारी ने दो पल्सर बाइक पर छह हथियारबंद अपराधियों द्वारा दो लाख रुपये की लूट किये जाने को लेकर आवेदन दिया है. फिलहाल, लूटकांड संदेह के घेरे में है. इसकी जांच की जा रही है. इधर, पीड़ित व्यापारी ने पुलिस को दिये आवेदन में बताया कि पिकअप वैन बीआर 43जी 2677 के चालक राकेश कुमार के साथ मवेशी लेकर बनमनखी मवेशी हाट बिक्री करने आये थे. दिन के 11:30 बजे मवेशी बिक्री का रुपया अपने पास रखकर मवेशी हाट बनमनखी से अपने घर के लिए पिकअप वैन से अपने साथी अनिल यादव और चालक राकेश कुमार के साथ चले. खुटहरी नहर पेट्रोल पंप समीप आने पर पीछे से दो बाइकों पर छह हथियार बंद अपराधियों ने ओवरटेक कर हथियार दिखा कर रुकने को कहा. उस जगह पर रोड खराब होने की वजह से पिकअप वैन धीमी करनी पड़ी. तब तक आगे से तीन अपराधियों ने हमलोगों को कनपटी में हथियार सटा कर हमलोगों के जेब से रुपये निकाल लिये. गुलाबचंद यादव से एक लाख 50 हजार,अनिल यादव मवेशी व्यापारी से 50 हजार और पिकअप वैन चालक राकेश कुमार से 2500 रुपये ले लिये. पीड़ित व्यापारी ने बताया कि हथियारबंद सभी छह अपराधी बाइक पर सवार होकर पश्चिम दिशा में भाग गये. घटना की सूचना डायल 112 पर देने पर घटनास्थल पर पहुंची डायल 112 की पुलिस ने सारी जानकारी ली और थाना में आवेदन देने को कहा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें