25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आनंद बाजार में दो गुटों में मारपीट, दो बाइकों में लगायी आग

दानापुर. थाना क्षेत्र के आनंद बाजार मठ के पास सोमवार को शाम में दो गुटों में जमकर मारपीट होने का मामला सामने आया है.

दानापुर. थाना क्षेत्र के आनंद बाजार मठ के पास सोमवार को शाम में दो गुटों में जमकर मारपीट होने का मामला सामने आया है. बदमाशों ने दो बाइक में आग लगा दिया गया है. जिससे अफरा-तफरी मच गया है. सूचना पर पुलिस पहुंच कर बाइक में लगे आग बुझा दिया गया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि सोमवार को शाम में युवकों ने आपस में मारपीट करते हुए दो बाइक में आग लगा कर फरार हो गया है. प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिला था कि दो गुटों में मारपीट के बाद दो बाइक में आग लगा दिया गया था. अभी तक कोई लिखित शिकायत नही किया गया है. मामले की छानबीन किया जा रहा है और आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है, ताकि बदमाशों का पहचान किया जा सकेंगे. एएसपी दीक्षा ने बताया कि सूचना पर पुलिस ने बाइक में लगे आग को बुझा दिया गया है और मामले की छानबीन किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि अभी तक कारणों का पता नही चला है.

पंजाब की दो महिला सिख यात्री का पर्स झपटा, हिरासत में तीन किशोर

पटना सिटी. चौक थाना क्षेत्र के दरिबाबाज बहादुर लेन में पंजाब के होशियारपुर जिले के मकेरिया से आयी 65 साल की महिंदर कौर और 75 साल की तरसेम कौर का पर्स झपटमारों ने झपट लिया. घटना को उस समय अंजाम दिया गया, जब दोनों महिला दरिबाबाज बहादुर लेन होते तख्तश्री पटना साहिब गुरुद्वारा जा रही थीं. पीड़ित महिंदर कौर ने बताया कि पर्स में लगभग 4700 रुपये और आधार कार्ड समेत अन्य सामान थे. वहीं तरसेम कौर के पर्स में नौ सौ रुपये और आधार कार्ड, मोबाइल समेत अन्य सामान थे. पीड़ित महिला के शोर मचाते ही भाग रहे तीन किशोरों को पकड़ लिया. जिसे पुलिस को सौंप दिया गया. हालांकि पर्स नहीं मिला. छीना-झपटी में महिला जख्मी हुई. जिनका उपचार भी कराया गया. पुलिस ने बताया कि तीन किशोर को हिरासत में लिया गया है. कोई आवेदन नहीं मिला है. मामले में जांच हो रही है. पुलिस को घटना स्थल से कुछ दूर एक आधार कार्ड फेंका मिला. जो पीड़ित महिला का था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें