24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धनबाद में थम नहीं रही चोरी की घटना, तिवारी होटल के मालिक के घर साढ़े छह लाख की चोरी

किराये के मकान में रह रही सुमिता दत्ता के घर भी हुई सवा लाख की चोरी

धनबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत चीरागोड़ा में चोरों ने एक साथ दो घरों को निशाना बनाकर करीब पांच लाख के जेवरात समेत डेढ़ लाख की नकदी की चोरी कर ली. पहली घटना तिवारी होटल के मालिक अविनाश तिवारी के आवास में हुई. बताया जा रहा है कि अपराधी दीवार फांद कर मुख्य दरवाजे का लॉक तोड़कर अभिमन्यु तिवारी के घर के अंदर दाखिल हुए. इसके बाद अलमारी में रखा करीब डेढ़ लाख नकद व पांच लाख के जेवर चुरा लिये. अभिमन्यु तिवारी के पुत्र व पुत्रवधू घर में ही थे, पर उन्हें चोरी की भनक तक नहीं लगी. वहीं अविनाश तिवारी ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ एक कमरा में सोये हुए थे. तभी चोर घर के अंदर प्रवेश किया और उस कमरा को बाहर से बंद कर दिया. इसके बाद चोरी की. चोर दूसरी अलमारी नहीं खोल पाये. दूसरी घटना पास में ही किराये के मकान में रह रही सुमिता दत्ता के घर पर हुई. वह पूरी रात हॉस्पिटल में थीं. इधर घर का ताला तोड़कर चोरों ने अलमारी में रखे करीब एक लाख के जेवर व 10 से 12 हजार नकद ले गये. सुमिता दत्ता ने बताया उनके यहां चोरी की यह तीसरी घटना है.

यह भी पढ़ें

सियालगुदरी में बीसीसीएलकर्मी के बंद आवास में चोरी

सियालगुदरी पंचायत सचिवालय के समीप स्थित कॉलोनी में रविवार की रात बीसीसीएल कर्मी नसीरुद्दीन मियां के बंद आवास का ताला तोड़कर चोरों ने जेवर सहित 70 हजार की संपत्ति चुरा ली. घटना के वक्त पूरा परिवार मुहर्रम में गिरिडीह अपने गांव पर गया हुआ था. चोरी की सूचना उन्हें सुबह में पड़ोसियों ने फोन पर दी. इसके बाद पूरा परिवार यहां पंहुचा. भुक्तभोगी की पत्नी नेमून खातून ने बताया कि अलमीरा में रखे दो जोड़ा सोने के कान का टॉप्स, दो जोड़ी पायल व अन्य सामान गायब है. चोर अपने साथ घर पर रखे सरसों के तेल, चावल, काजू-किसमिस व अन्य घरेलू खाने पीने के समान भी ले गये हैं. सूचना पुटकी पुलिस को दे दी गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें