23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Army Recruitment Rally 2024: रांची में सेना भर्ती रैली 27 जुलाई से शुरू, ऐसे डाउनलोड करें एडमिड कार्ड

Army Recruitment Rally 2024: 27 जुलाई से रांची में सेना भर्ती रैली शुरू होने जा रही है. चयनित उम्मीदवार यहां से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

Army Recruitment Rally 2024: रांची के खेलगांव मैदान में 27 जुलाई से 10 अगस्त तक सेना भर्ती रैली आयोजित की जा रही है. ऐसे में अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड पर दिए गए तिथि और समय पर ही कार्यक्रम स्थल पर पहुंचना होगा.

यहां से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

रैली के लिए एडमिट कार्ड ऑनलाइन कॉमन एंट्रेंस परीक्षा के शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को 09 जुलाई 2024 को उनके पंजीकृत ई-मेल आईडी पर भेज दिए गए थे. उम्मीदवार ज्वाइन इंडियन आर्मी की वेबसाइट www.joinindianarmy.nic.in पर अपने पंजीकृत खाते से भी रैली एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

Untitled Design 61 1
Army recruitment rally 2024: रांची में सेना भर्ती रैली 27 जुलाई से शुरू, ऐसे डाउनलोड करें एडमिड कार्ड 2

एडमिड कार्ड लाना है अनिवार्य

उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड पर रैली के लिए रिपोर्ट करने की तिथि और समय दर्ज है. साथ ही, उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड में उल्लिखित तिथि और समय पर ही कार्यक्रम स्थल पर पहुंचना होगा. ऑनलाइन जनरेटेड रंगीन एडमिट कार्ड प्रस्तुत किए बिना किसी भी उम्मीदवार को रैली में भाग लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

लाने होंगे यह मुख्य दस्तावेज

सभी उम्मीदवारों (अग्निवीर जनरल ड्यूटी, अग्निवीर ऑफिस असिस्टेंट, अग्निवीर टेक्निकल, अग्निवीर ट्रेड्समैन 10वीं और ट्रेड्समैन 8वीं) को फरवरी 2024 में प्रकाशित अधिसूचना के अनुसार दस्तावेज लाने होंगे.

Also read: Jharkhand CGL Salary and Allowances: झारखंड सचिवालय में सैलरी के साथ मिलेंगे ये सारे अलाउंस, देखें डिटेल्स

दलालों से रहें सावधान

सेना भर्ती के निदेशक कर्नल विकास भोला ने भर्ती प्रक्रिया के दौरान दलालों से सावधान रहने की अपील की है. उन्होंने कहा कि आपकी योग्यताएं और क्षमताएं ही आपके चयन का निर्धारण करेंगी. योग्य उम्मीदवारों को ही आगे की प्रक्रिया में शामिल किया जाएगा. इसलिए, दलालों से सावधान रहें और अपने सपनों का शोषण न करने दें.

Also read: Rajasthan Board 12th Supply Admit Card 2024 Out: राजस्थान बोर्ड 12वीं सप्लीमेंट्री परीक्षा का एडमिट कार्ड आउट

परेशानी होने पर यहां करें बात

रैली में शामिल होने वाले उम्मीदवारों को अगर किसी भी तरह की परेशानी होगी तो वह वर्किंग डे में सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे के बीच सेना भर्ती कार्यालय, रांची में आकर अपनी परेशानी का समाधान कर सकते हैं.

Also read: Army Recruitment Rally 2024: झारखंड के युवाओं के लिए सेना में भर्ती का शानदार मौका, 27 जुलाई से रांची में होगी बहाली

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें