27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सासाराम में शराब के ठिकाने पर छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की पुलिस पर हमला, एक जवान घायल…

Bihar Crime News: सासाराम में शराब बेचने की सूचना पर छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की पुलिस पर शराब माफियाओं ने हमला कर दिया है. इस दौरान हमलावरों द्वारा जमकर फायरिंग की गई. जिसमें उत्पाद विभाग के सिपाही को गोली लग गई है.

Bihar Crime News: सासाराम में शराब बेचने की सूचना पर छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की पुलिस पर शराब माफियाओं ने हमला कर दिया है. इस दौरान हमलावरों द्वारा जमकर फायरिंग की गई. जिसमें उत्पाद विभाग के सिपाही को गोली लग गई है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तारगंज की बताई जा रही है.

गोली लगने से घायल सिपाही आरा के गोविंद कुमार बताए जा रहे हैं. जिनको इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया है. डॉक्टरों का कहना है की गोली सिपाही के बाएं कंधे में फंस गई है.

सूचना मिलने पर छापेमारी करने गई थी उत्पाद विभाग की टीम

बताया जा रहा है कि उत्पाद विभाग की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तारगंज में कुछ लोग शराब बेचने और खरीदने का काम करते हैं. सूचना के आधार पर जब टीम पहुंची तो शराब बेचने वाले एकजुट हो गए और पुलिस के साथ बदसलूकी करने लगे. जब उत्पाद विभाग की टीम सख्ती दिखाई तो उनलोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें गोली लगने से उत्पाद विभाग के एक जवान घायल हो गया.

ये भी पढ़ें: बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने फल विक्रेता के घर में लगाई आग, चार लोग झुलसे, पुलिस जांच में जुटी…

जिला में कई बार पुलिस पर हमला

बता दें कि जिले में पुलिस पर हमले का मामला लगातार सामने आ रहा है. पिछले महीने भी अपराधियों द्वारा दरिगांव थाना क्षेत्र में एक पुलिस को गोली मार दी गई थी. वही दो-तीन दिन पहले भी डेहरी थाना क्षेत्र में बाइक सवार युवकों की गैंग ने शराब की जांच कर रहे पुलिसकर्मियों पर लाठी डंडों से हमला किया था.

Budget 2024 : जानिए क्या महंगा और क्या हुआ सस्ता

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें