27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

50MP सेल्फी कैमरा से लैस वीवो V40 सीरीज भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, जानें इसके टॉप फीचर्स

Vivo V40 Series Launch: कैमरा सेटअप में मल्टीफोकल पोर्ट्रेट के लिए कंपनी Zeiss ऑप्टिक्स शामिल कर सकती है. रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि फोन में बेहतर ड्यूरेब्लिटी के लिए कुशनिंग स्ट्रक्चर हो सकता है.

Vivo V40 Series Launch: वीवो भारतीय बाजार में अपनी V40 सीरीज स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. 91मोबाइल्स की एक रिपोर्ट से पता चलता है कि वीवो वी40 सीरीज में 5,500mAh की बैटरी होने की उम्मीद है और इसे अगस्त महीने में भारत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. वीवो V40 सीरीज स्मार्टफोन में 3D कर्व्ड डिस्प्ले और इनफिनिटी आई कैमरा मॉड्यूल हो सकता है.

Vivo V40 की एक्सपेक्टेड स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

यूरोपीय बाजार में, Vivo V40 में 6.78 इंच का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई है जिसका रिजॉल्यूशन 2,800 x 1,260 पिक्सल है. इस फोन के डिस्प्ले की रिफ्रेश रेट की बीत करें तो 120Hz की हाई रिफ्रेश रेट दी गई है. डिस्प्ले 4,500 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस को भी सपोर्ट करता है.

प्रॉसेसर और स्टोरेज

वीवो के नए वी सीरीज स्मार्टफोन के परफॉर्मेंस को बूसेट करने के लिए कंपनी स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 SoC चेपसेट का इसतेमाल कर सकती है, जो एड्रेनो 720 GPU के साथ आ सकता है. हो सकता है कि इस डिवाइस में कंपनी 12GB तक LPDDR4X रैम और 512GB तक UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन प्रोवाइड करा दे.

कैमरा सेटअप

कैमरा सेटअप के मामले में, Vivo V40 में डुअल रियर कैमरा सिस्टम हो सकता है जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा और 50MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए सामने की तरफ 50MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है.

बैटरी और अन्य फीचर्स

वीवो के नए डिवाइस में 5,500mAh की बैटरी होने की उम्मीद जताई जा रही है जो USB टाइप-C पोर्ट के जरिए 80W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है. कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो इसमें में डुअल-सिम सपोर्ट, 5G, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.4, NFC और GPS शामिल हो सकता हैं.

Motorola Edge 50: BIS वेबसाइट पर दिखा मोटोरोला का यह धांसू स्मार्टफोन, भारत में जल्द लॉन्च होने की उम्मीद

20 हजार की रेंज में आते हैं ये बेस्ट कैमरा फोन्स, कूट-कूट कर भरी हैं खूबियां

Vivo T3 Lite 5G Review: 10 हजार से कम बजट में 50MP Sony कैमरा, और क्या चाहिए!

Vivo Y58 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 16GB रैम और 5G सपोर्ट के साथ मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

Vivo Y200 Pro 5G Review: 64MP कैमरा, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रॉसेसर के साथ और क्या है खास? जानें

Technology Trending Video

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें