28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इचाक में रुआर अभियान का शुभारंभ

स्कूली शिक्षा और साक्षरता विभाग झारखंड सरकार के निर्देश पर प्रखंड स्तरीय स्कूल रुआर 2024 अभियान का शुभारंभ प्रखंड सभागार में मंगलवार को किया गया.

इचाक.

स्कूली शिक्षा और साक्षरता विभाग झारखंड सरकार के निर्देश पर प्रखंड स्तरीय स्कूल रुआर 2024 अभियान का शुभारंभ प्रखंड सभागार में मंगलवार को किया गया. उदघाटन बीडीओ संतोष कुमार व उपप्रमुख सत्येंद्र कुमार ने किया. बीपीओ डाॅ वंदना श्रीवास्तव ने अतिथियों को पौधा देकर सम्मानित किया गया. उपप्रमुख ने कहा कि कोई भी बच्चे स्कूल से बाहर नहीं रहे इसके लिए रुआर की शुरुआत की गयी. इस अभियान में शिक्षक पंचायत प्रतिनिधि का भी सहयोग लें ताकि अभियान विद्यालय से बाहर रह रहे सभी बच्चे का नामांकन विद्यालय में हो जाए. बीडीओ ने कहा कि जो भी बच्चे अभी भी विद्यालय से बाहर है या छिजित हो चुके हैं उन्हें विद्यालय में नामांकन कराये. बीइइओ किशोर कुमार ने कहा कि किसी भी कारण से बच्चे विद्यालय छोड़ चुके हैं. बच्चों को पुनः नामांकन कराकर विद्यालय में ठहराव सुनिश्चित कराना है. मौके पर बीआरपी नरसिंह महतो, बीपीओ डॉ वंदना श्रीवास्तव, सीआरपी संतोष कुमार, जितेश्वर प्रसाद, अजय कुमार, राजेश यादव, दीपक कुलकर्णी, शिक्षक नरेश रजक, जितेंद्र सिंह, तालेश्वर प्रजापति, संगीता देवी आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें