26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पेड़ से टंगा मिला धरहरा दक्षिणी पंचायत सरपंच पुत्र का शव, हत्या की आशंका

एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ, एफएसएल की टीम ने जमा किये साक्ष्य

– एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ, एफएसएल की टीम ने जमा किये साक्ष्य

धरहरा

धरहरा दक्षिणी पंचायत सरपंच के पुत्र का शव मंगलवार की सुबह पहाड़ के नीचे सटे जंगल में एक आम के पेड़ से लटका पाया गया. जिसके बाद आसपास के क्षेत्र में हलचल मच गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. जबकि एफएसएल की टीम द्वारा मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर साक्ष्य जमा किया गया है. इधर सरपंच द्वारा पुत्र के हत्या की आशंका व्यक्त की गयी है. जबकि पुलिस एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

बताया गया कि मंगलवार की सुबह ग्रामीणों द्वारा एक आम के पेड़ पर युवक का शव लटका पाया गया. जो धरहरा दक्षिण पंचायत के सरपंच राकेश रंजन उर्फ कालीचरण के 22 वर्षीय पुत्र इन्द्रजीत प्रताप वर्मण उर्फ बुद्धों की थी. जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना मृतक के परिजन तथा पुलिस को दी गयी. मृतक के पिता द्वारा बताया गया कि इंद्रजीत 21 जुलाई 2024 रविवार की रात लगभग 8:30 बजे लाइट कटने पर घर से निकाला था. वहीं लाइट आने के बाद जब वह वापस नहीं आया तो परिजनों द्वारा उसकी तलाश शुरू की गयी. इस दौरान उसके मोबाइल पर फोन भी किया गया. लेकिन फोन नहीं उठाया गया. इस बीच जब उसके फोन का लोकेशन पता किया तो उसका लास्ट लोकेशन ब्राह्मण टोला लालू नामक लड़के के घर के पास का मिला. उन्होंने बताया कि उसके पुत्र ही हत्या एक साजिश के तहत की गयी है, क्योंकि उसके शरीर पर मारपीट के जख्म भी हैं. इधर सूचना पर पहुंची धरहरा थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया गया. जबकि सूचना पर पहुंची एफएसएल की टीम द्वारा घटनास्थल की जांच कर साक्ष्य जमा किया गया. इधर इंद्रजीत के शव मिलने के बाद उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. इधर पुलिस संदेह के आधार पर लालू झा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

कहते हैं एसडीपीओ

एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है. जबकि एफएसएल की टीम द्वारा घटनास्थल की जांच कर साक्ष्य जमा किया गया है. पुलिस मामले में प्रत्येक बिंदु पर जांच कर रही है. हलांकि अबतक मामले में आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें