24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रितेश देशमुख का धमाकेदार कमबैक…मस्ती 4, धमाल 4 और हाउसफुल 5 में दिखेंगे

रितेश देशमुख ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स का खुलासा किया है, जिसमें 'मस्ती 4', 'धमाल 4' और 'हाउसफुल 5' शामिल हैं. वे अपनी फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं और फैंस भी उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

रितेश देशमुख की नई फिल्में

Bollywood : रितेश देशमुख, जिन्हें हाल ही में ओटीटी फिल्म ‘ककुड़ा’ में देखा गया था, ने अपने अपकमिंग प्रोजैक्ट्स के बारे में जानकारी दी है. इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू में, रितेश ने बताया कि उनके पास कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं और इनमें से ज्यादातर ब्लॉकबस्टर फिल्मों के सीक्वल हैं जैसे ‘मस्ती’, ‘धमाल’ और ‘हाउसफुल’. 

तीन बड़े प्रोजेक्ट्स

रितेश ने बताया, “मेरे पास तीन बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स हैं. मैं ‘मस्ती 4’, ‘धमाल 4’ और ‘हाउसफुल 5’ कर रहा हू. मैं अपनेको ऐक्टर्स और निर्देशकों के साथ इस रीयूनियन के लिए सुपर-एक्साइटेड हूँ.” ये तीनों फिल्में अपने-अपने फ्रेंचाइज की चौथी और पांचवी कड़ी हैं, जिन्हें दर्शकों ने पहले बहुत पसंद किया था.

फिल्म चुनने की प्रक्रिया में बदलाव

रितेश ने फिल्मों के चयन को लेकर अपनी सोच में आए बदलावों के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा, “समय के साथ, मेरी चयन प्रक्रिया भी विकसित हुई है. आज मैं उन लोगों के साथ काम करना चाहता हूँ जिन्हें मैं सम्मान करता हूँ और जिनके साथ काम करने में मजा आता है. मैं उन तरह की फिल्मों में काम करना चाहता हूँ जो मैंने पहले नहीं की हैं. मेरे पास एक छोटा प्रोडक्शन हाउस भी है जहाँ मैं कुछ मराठी फिल्मों पर काम कर रहा हूँ, जो मेरे ज्यादातर समय लेता है.”

Ritesh Deshmukh
Ritesh deshmukh

Also read:Pill: रितेश देशमुख का नया शो साबित करता है ‘कंटेंट इस द किंग’

Also read: Housefull 5: जबरदस्त हंसी और पागलपंती का नया दौर: कौन सा सुपरस्टार बनेगा हंसी का राजा?

इंडस्ट्री में बने रहने का तरीका

रितेश ने यह भी बताया कि वे इंडस्ट्री में कैसे प्रासंगिक बने रहते हैं. उन्होंने कहा, “फिल्म चुनना हमारे हाथ में होता है, लेकिन उस फिल्म का परिणाम क्या होगा, यह नहीं. कोई नहीं बता सकता कि यह सफल होगी या नहीं. कोई भी अभिनेता जो लंबे समय तक बना रहना चाहता है, उसके लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि उसका काम सराहा जाए. मेरी किस्मत अच्छी रही है कि मेरे पास समय-समय पर सफलता मिलती रही है. इसी कारण मैं यहाँ हूँ.”

ओटीटी पर डेब्यू

काम के मोर्चे पर, रितेश ने हाल ही में मेडिकल-ड्रामा सीरीज ‘पिल एक्स’ के साथ ओटीटी पर डेब्यू किया. इस आठ-एपिसोड की सीरीज को राज कुमार गुप्ता ने बनाया है और इसे 12 जुलाई को रिलीज किया गया. रितेश को सोनाक्षी सिन्हा और साकिब सलीम के साथ हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘ककुड़ा’ में भी देखा गया था.

‘मस्ती 4’ की जानकारी

रितेश देशमुख की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक ‘मस्ती’ का चौथा सीक्वल ‘मस्ती 4’ है. इस फिल्म में रितेश फिर से अपने पुराने सह-कलाकारों के साथ नजर आएंगे. ‘मस्ती’ फ्रेंचाइज की हर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है और अब ‘मस्ती 4’ को लेकर भी फैंस की उम्मीदें आसमान छू रही हैं.

‘धमाल 4’ का धमाका

‘धमाल’ सीरीज की चौथी फिल्म ‘धमाल 4’ में भी रितेश देशमुख का किरदार बहुत अहम होगा. इस फ्रेंचाइज की हर फिल्म ने दर्शकों को खूब हंसाया है और ‘धमाल 4’ में भी वही जादू बरकरार रहने की उम्मीद है. रितेश अपने हास्य अभिनय के लिए जाने जाते हैं और इस फिल्म में उनका किरदार एक बार फिर से सभी को गुदगुदाएगा.

‘हाउसफुल 5’ का इंतजार

‘हाउसफुल’ फ्रेंचाइज की पांचवीं फिल्म ‘हाउसफुल 5’ में भी रितेश देशमुख की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण होगी. ‘हाउसफुल’ की हर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है और अब ‘हाउसफुल 5’ का इंतजार सभी को है. इस फिल्म में भी रितेश का की कॉमिक टाइमिंग खूब पसंद आयेगी.

रितेश का प्रोडक्शन हाउस

रितेश ने अपने प्रोडक्शन हाउस के बारे में भी बताया, “मेरे पास एक छोटा प्रोडक्शन हाउस है जहा मैं कुछ मराठी फिल्मों पर काम कर रहा हू. यह काम भी मेरे ज्यादातर समय को लेता है और मैं इसे बहुत एन्जॉय करता हू.” रितेश ने मराठी सिनेमा में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है और वे अपनी प्रोडक्शन हाउस के जरिए नये टैलेंट्स को मौका देने की कोशिश कर रहे हैं.

फिल्म इंडस्ट्री में रितेश की यात्रा

रितेश देशमुख ने बॉलीवुड में अपनी यात्रा की शुरुआत 2003 में की थी और तब से वे कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. ‘मस्ती’, ‘धमाल’ और ‘हाउसफुल’ जैसी फिल्मों ने उन्हें एक कॉमिक एक्टर के रूप में स्थापित किया है. रितेश का कहना है कि उन्होंने अपनी मेहनत और लगन से इस मुकाम को हासिल किया है और वे आगे भी अपने फैंस का मनोरंजन करते रहेंगे.

उम्मीदों का पहाड़

रितेश देशमुख की आने वाली फिल्मों को लेकर फैंस की उम्मीदें बहुत ऊँची हैं. ‘मस्ती 4’, ‘धमाल 4’ और ‘हाउसफुल 5’ में रितेश का अभिनय देखने लायक होगा. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती हैं.

Also read:किंग में शाहरुख खान से भिड़ेंगे अभिषेक बच्चन, जानिए उनके किरदार की पूरी कहानी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें