30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बेगुसराय में आयोजित जुबली हॉल आठवें पुमसे चैंपियनशिप में जिले के प्रतिभागियों ने दो स्वर्ण व कुल 9 पदक जीते

पुमसे चैंपियनशिप 2024 में 21 एवं 22 जुलाई को दो दिवसीय आयोजित 35 वां बिहार ताइक्वांडो एसोसिशन स्टेट चैंपियनशिप में किशनगंज जिले के खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन कर जिले का मान बढाया है.

किशनगंज. बेगूसराय जिले के जुबली हॉल आठवे पुमसे चैंपियनशिप 2024 में दिनांक 21 एवं 22 जुलाई को दो दिवसीय आयोजित 35 वां बिहार ताइक्वांडो एसोसिशन स्टेट चैंपियनशिप में किशनगंज जिले के खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन कर जिले का मान बढाया है. टीम ने 2 स्वर्ण सहित जीते 9 पदक जीते. सब जूनियर बालिका वर्ग में दिव्यांशा रंजन ने कांस्य पदक हासिल किया. सब जूनियर बालक वर्ग के 180 सीएम में ताहा जिया को स्वर्ण पदक , 152 सीएम में रुद्रा मंडल को कांस्य पदक 152 सीएम में रुद्रा मंडल को कांस्य पदक, 160 सीएम में अविनव मंडल को कांस्य पदक, 172 सीएम में आरव मंडल को कांस्य पदक से नवाजा गया है , सीनियर बालिका वर्ग में अंडर 57 केजी में आरती बास्की को कांस्य पदक, आठवां पुमसे चैंपियनशिप में अनिश राज को सिल्वर पदक , मेघना कश्यप को कांस्य पदक, सादिक अख्तर को स्वर्ण पदक से नवाजा गया है. यह जिले के लिए गर्व की बात है. विदित हो की ताइक्वांडो एसोसिएशन ऑफ किशनगंज के अध्यक्ष सह जिला अधिवक्ता संघ अध्यक्ष अधिवक्ता शिशिर दास, सचिव सादिक , संयुक्त सचिव अजहर रहमानी, उपाध्यक्ष आलोक कुमार, कोषाध्यक्ष संजय उपाध्याय, मो वासीम की देखरेख में खिलाड़ियों ने अपना बेहतर प्रदर्शन किया. उक्त के साथ उपाध्यक्ष शिफी शयेद हाफिज , आशिफ इकबाल, गुलरेज रहमान, मिडिया प्रभारी दिनकर कुमार खिलाडियों को अपनी शुभकामनाएं दी है. साथ ही जिला स्तर पर कार्यक्रम आयोजित कर सभी खिलाडियों को सम्मनित किया जायेगा. ताइक्वांडो एसोसिएशन ऑफ किशनगंज के अध्यक्ष अधिवक्ता शिशिर दास 35वां बिहार ताइक्वांडो एसोसिशन स्टेट चैंपियनशिप में जिले के खिलाडियों का ताइक्वांडो में बेहतर प्रदर्शन के लिए कहा कि में ताइक्वांडो एसोसिएशन ऑफ किशनगंज की तरफ से सभी खिलाडियों के साहस और कठिन परिश्रम की सराहना करता हूं. यह खेल न केवल शारीरिक क्षमता बल्कि मानसिक दृढ़ता की भी मांग करता है. खिलाडियों की कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता को देखते हुए, ऐसा लगता है की भविष्य में आप सभी निश्चित रूप से उच्चतम शिखरों को छूएंगे. सभी प्रतियोगियों को ढेर सारी शुभकामनाएं और भविष्य में और भी सफलताएं प्राप्त करने की कामना करता हूं. उनके लिए जिला स्तर पर कार्यक्रम आयोजित कर सभी को सम्मानित किया जायेगा. उपाध्यक्ष ओपीएस स्कूल के पीआरओआलोक कुमार ने बताया कि ताइक्वांडो में बेहतर प्रदर्शन के लिए सभी को शुभकामनाएं. यह एक बहुत ही कठिन और प्रेरणादायक खेल है और इसमें उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत और समर्पण की आवश्यकता होती है. सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं और भविष्य में और भी सफलता की कामना करता हूं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें