27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मेहरमा पुलिस पर मारपीट करने व पति को बरामद करने की एसपी से लगायी गुहार

बोलीं, पति का मोबाइल स्विच ऑफ, कुछ अता-पता नहीं

मेहरमा के बलबड्डा गांव निवासी निरंजन कुमार यादव की पत्नी भारती देवी ने मंगलवार को एसपी से मिलकर मेहरमा थाना की पुलिस पर पति के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है. मारपीट के बाद उनके पति श्री यादव गायब हैं, जिसका अता-पता नहीं चल पाया है. इस मामले की शिकायत भारती देवी सहित अन्य महिलाओं ने एसपी से की है. पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी से शिकायत करने पहुंचीं महिलाओं ने बताया कि 18 जुलाई की देर रात उनके पति मेहरमा थाना गये थे. लेकिन देर रात जब उनके पति नहीं लौटे, तो जानकारी ली गयी. फोन पर उनके पति काफी रोने लगे. कहा कि मेहरमा थाना प्रभारी के द्वारा मारपीट की गयी है. बताया कि इस घटना के बाद उनके पति का मोबाइल स्वीच ऑफ है तथा कुछ अता-पता नहीं चल पाया है. महिला ने एसपी को दिये गये आवेदन में यह भी बताया है कि दूसरे दिन भी जब मेहरमा थाना पहुंचकर पुलिस से जानकारी लेने का प्रयास किया, लेकिन पता नहीं चला. महिला ने दिये गये आवेदन में यह भी कहा कि मेहरमा पुलिस द्वारा कोई केस दर्ज किया गया है, जिसमें लगातार हाजिर करने का दबाव बनाया जा रहा है. एसपी को आवेदन देकर महिला ने फरियाद लगायी है. इसकी कॉपी मुख्यमंत्री सहित डीजीपी, डीआइजी, महिला आयोग आदि को भी दी गयी है.

‘पुलिस द्वारा निरंजन यादव को थाना नहीं बुलाया गया था. मेहरमा पुलिस निरंजन यादव के तीन हाइवा पर अवैध रूप से चिप्स की ढुलाई करने सहित अन्य मामलों में केस दर्ज किया गया है. इस मामले से बचने के लिए उन पर अनर्गल आरोप लगाया जा रहा है. मामले में सच्चाई नहीं है.

– नीतीश कुमार, मेहरमा थाना प्रभारी,गोड्डाB

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें