22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाढ़ में वर्चस्व को लेकर दो गुटों में फायरिंग, दो को जेल

बाढ़. नीमचक बहरामा गांव में पुल के पास दो पक्षों के बीच वर्चस्व को लेकर जमकर फायरिंग हुई. करीब 10 राउंड गोलियां चलीं.

बाढ़. नीमचक बहरामा गांव में पुल के पास दो पक्षों के बीच वर्चस्व को लेकर जमकर फायरिंग हुई. करीब 10 राउंड गोलियां चलीं. उसके बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर हमला कर दिया जिसमें कई लोग जख्मी हो गये. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए राकेश यादव और बुलंदर यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. झगड़ा बुलंदर यादव और अर्जुन यादव के परिजनों के बीच हुआ है. बुलंदर यादव का कहना है कि वह नीमचक पुल के पास अपनी दुकान की गुमटी में बैठा था. इस दौरान राकेश यादव जान मारने की नीयत से पहुंचा और फायरिंग शुरू कर दी. फिर मारपीट कर जख्मी कर दिया. वहीं दूसरी तरफ अर्जुन यादव का कहना है कि पुल के पास जमीन पर वह मकान का निर्माण कर रहा था. उसे बुलंदर यादव ने रंगदारी में एक लाख रुपये की डिमांड की थी. इसी को लेकर उसने हमला कर दिया और गोली चलायी. इस संबंध में दोनों पक्षों के बयान पर केस दर्ज किया गया है.

शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया यौन शोषण

बाढ़. नगर के एक मोहल्ले की एक युवती के साथ पड़ोसी युवक ने शादी का झांसा देकर चार वर्षों तक यौन शोषण किया. इसके बाद मंदिर में शादी करने का ड्रामा किया. फिर युवती को छोड़कर आरोपी युवक फरार हो गया. पीड़िता दो माह की गर्भवती है. मिली जानकारी के अनुसार युवती को उसके पड़ोसी अमित ने शादी करने का भरोसा देकर यौन शोषण शुरू कर दिया. जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो अमित ने उसके साथ मंदिर में शादी तो कर ली और कहा कि 25 जुलाई को कोर्ट मैरिज वह करेगा. इसी बीच अमित ने अन्य लोगों के साथ युवती को जान मारने की धमकी दी और उसका मोबाइल, शादी का प्रमाण, जेवर आदि गायब कर दिया. इस संबंध में पुलिस ने अमित सहित पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस ने पीड़िता का बयान कोर्ट में भी दर्ज कराया है. पुलिस जांच कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें