30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोविंदपुर पुलिस ने अवैध कोयला लदा ट्रक पकड़ा, चालक गिरफ्तार

गुप्त सूचना के आधार पर गोविंदपुर पुलिस ने अवैध कोयला लदा एक ट्रक पकड़ा. पुलिस ने इस मामले में अवैध कोयला कारोबारी, ट्रक मालिक व चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

धनबाद.

गोविंदपुर पुलिस ने सोमवार की रात अवैध कोयला लदे एक ट्रक (आरजे 28 जीए 2830) को पकड़ा. ट्रक चालक राजस्थान निवासी जावेद को गिरफ्तार कर मंगलवार को उसे जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में अवैध कोयला कारोबार में संलिप्त राजन यादव, जिमनी शर्मा, ट्रक के मालिक व एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि रात में गुप्त सूचना मिली थी कि गलफरबाड़ी से एक ट्रक अवैध कोयला लेकर गोविंदपुर की तरफ आ रहा है. ट्रक ने गोविंदपुर क्षेत्र में जैसे ही प्रवेश किया उसे रोका गया. चालक से कोयला के कागजात दिखाने पर वह नहीं दिखा पाया. पूछताछ के बाद ड्राइवर जावेद ने पुलिस को पूरी जानकारी दी. जहां से कोयला लोड किया और जिसने लोड कराया इसके बारे में बताया. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया.

अवैध बालू लदा ट्रैक्टर जब्त :

इधर गोविंदपुर पुलिस ने मंगलवार की सुबह विशेष जांच अभियान चलाया. इस दौरान टुंडी रोड की तरफ से एक ट्रैक्टर बालू लेकर आ रहा था. उसे रोकने पर चालक उतरकर भाग गया. इसके बाद पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया. ट्रैक्टर मालिक और चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें