25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घर-बार बेचकर भाई ने किया बहन की शादी, देखें ‘भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना’ का रुला देने वाला ट्रेलर

भोजपुरी फिल्म 'भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसमें देव और ऋतु ने भाई-बहन के किरदार निभाए हैं. इस फिल्म में देव ने एक दिव्यांग व्यक्ति की भूमिका अदा की है. बहन की शादी के लिए ससुरालवालों ने दहेज मांगा, जिसके कारण जमीन और घर सब कुछ बेच दिया गया.

मैड्ज मूवीज प्रेजेंट्स और वर्ल्डवाइड फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यह भावुक कहानी भाई-बहन के अटूट संबंधों पर आधारित है. ट्रेलर एंटर10 रंगीला के आधिकारिक यूट्यूब चैनल से प्रकाशित हुआ है और दर्शकों के दिलों को छू लिया है। इस फिल्म में ऋतु सिंह और देव सिंह ने भाई-बहन के किरदार निभाए हैं, जिनकी केमिस्ट्री दर्शकों को गहराई से प्रभावित कर रही है. इसके अतिरिक्त, ट्रेलर में ऋतु सिंह के साथ अभिनेता गौरव झा भी नजर आ रहे हैं, जिन्होंने एक विशेष अंदाज में किरदार अदा किया है.

ट्रेलर के बारे में

फिल्म ‘भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना‘ का ट्रेलर 4 मिनट 26 सेकेण्ड का है, जिसकी शुरुआत भाई को राखी बाँधने से होती है और क्लाइमेक्स में भाई की अर्थी जिन हालत में उठती है. वह अंतरआत्मा को झकझोर कर रख देने वाली है. फिल्म में देव सिंह ने एक पैर से अपाहिज भाई का किरदार निभाया है, जबकि फिल्म में ऋतु सिंह ने बहन के किरदार में हैं, जो अपने भाई से खूब प्रेम और स्नेह रखती है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक भाई और बहन का अटूट स्नेह और बंधन हर मुश्किल परिस्थिति में भी मजबूत रहता है. ऋतु सिंह और देव सिंह ने अपने किरदारों में जान डाल दी है और उनकी एक्टिंग ने ट्रेलर को और भी खास बना दिया है. ट्रेलर में भावनात्मक दृश्य और दिल को छू लेने वाले संवाद दर्शकों को फिल्म के प्रति आकर्षित कर रहे हैं.

भाई-बहन का प्यार

फिल्म ‘भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना’ के निर्माता प्रदीप सिंह, समीर आफताब और प्रतीक सिंह हैं, जबकि निर्देशक प्रमोद शास्त्री हैं. फिल्म को लेकर निर्माता प्रदीप सिंह ने कहा, ‘यह फिल्म भाई-बहन के रिश्ते की गहराई और उनके बीच के स्नेह को दिखाने का एक प्रयास है. हमें उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म को पसंद करेंगे और इससे जुड़े भावनाओं को महसूस करेंगे.’ उन्होंने आगे बताया कि यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीँ, ट्रेलर रिलीज होते ही दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ गया है और सोशल मीडिया पर इसकी काफी चर्चा हो रही है.

फिल्म की कास्ट और क्रू

फिल्म ‘भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना’ में गौरव झा, ऋतु सिंह, देव सिंह के साथ संजय पांडेय, जे नीलम, स्वीटी सिंह राजपूत, रोहित सिंह मटरू, रिंकू भारती, नीतू पांडेय, बालेश्वर सिंह, चंदन सिंह, कमलेश श्रीवास्तव, अभय सिंह, नंद कुवंर त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म के लेखक एसके चौहान हैं और संगीतकार आजाद सिंह, विशाल सिंह हैं, जबकि गीतकार आजाद सिंह हैं.

Also Read- सावन के पहले सोमवार पर Akshara Singh पहुंची ‘भोलेदानी’ के शरण में, गाना हुआ वायरल

Also Read- पवन सिंह और मोनलिसा का ये गाना है सुपरहिट, सुनेंगे तो आप भी नाच उठेंगे

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें