24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Raayan: एडवांस बुकिंग में धनुष की फिल्म का जलवा, करोड़ों की कमाई से किया सबको हैरान

धनुष की फिल्म 'रायन' की एडवांस बुकिंग में तमिल दर्शकों का जबरदस्त उत्साह दिखा, जबकि तेलुगु दर्शकों में फिल्म के प्रति उत्साह की कमी नजर आई.

Raayan: धनुष की नई फिल्म के रिलीज होने में अब कुछ ही घंटे बचे हैं. यह ‘पा पंडी’ के बाद धनुष के निर्देशन में बनी दूसरी फिल्म है. फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है, और तमिल दर्शकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. लेकिन, तेलुगु दर्शकों में फिल्म को लेकर ज्यादा उत्साह नहीं दिख रहा है.

तेलुगु दर्शकों में फिल्म के प्रति उत्साह की कमी

सैकनिल्क के अनुसार, ‘रायन’ के पहले दिन की एडवांस बुकिंग में तेलुगु भाषा के 786 शो के लिए केवल 16,486 टिकट बिके हैं. इससे फिल्म ने 19,87,367 रुपये की कमाई की है, जो अपेक्षित से काफी कम है. अगले दो दिन में इस स्थिति में कितना बदलाव होगा, यह देखना दिलचस्प होगा.

Dhanush
Dhanush

Also read:Dhanush: खतरनाक एक्शन और थ्रिल से भरी फिल्म ‘रायन’: एक नई कहानी का आगाज!

Also read:किल और एनिमल का एक्शन भूल जाएंगे आप, जल्द ही आ रही है साउथ की ये बड़ी एक्शन फिल्म – ट्रेलर आउट

तमिल दर्शकों का जोरदार रिस्पॉन्स

वहीं, तमिल भाषा के दर्शकों के बीच ‘रायन’ को लेकर एकदम उलट स्थिति है. वहां 2,345 शो के लिए 1,42,063 टिकट बिक चुके हैं, जिससे फिल्म ने 2,12,21,078.5 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. तमिल दर्शकों में फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह है, जो फिल्म की सफलता के लिए सकारात्मक संकेत है.

हिंदी दर्शकों की प्रतिक्रिया

हिंदी भाषा के 73 शो के लिए अभी तक केवल 162 टिकट बिके हैं और 21,516 रुपये की कमाई हुई है. हिंदी दर्शकों में फिल्म को लेकर उतना उत्साह नहीं दिख रहा, लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद यह बदल भी सकता है.

फिल्म ‘रायन’ की कहानी और विशेषताएं

‘रायन’ में एक गैंगस्टर की कहानी दिखाई जाएगी, जो एक्शन ड्रामा फिल्म है. फिल्म को सेंसर बोर्ड की ओर से ‘ए’ सर्टिफिकेट मिला है, जो दर्शाता है कि इसमें कुछ हिंसात्मक दृश्य हो सकते हैं. यह धनुष की 50वीं फिल्म है, इस वजह से उनके प्रशंसकों के लिए यह एक खास फिल्म है.

फिल्म की एडवांस बुकिंग 

तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा के दर्शकों की प्रतिक्रिया को देखते हुए, ‘रायन’ की एडवांस बुकिंग और कमाई के आंकड़े स्पष्ट रूप से भिन्न हैं. तमिल दर्शकों में जहां जबरदस्त उत्साह है, वहीं तेलुगु और हिंदी दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्साह की कमी नजर आ रही है. 

 ‘रायन’ की सफलता के लिए अगले दो दिन महत्वपूर्ण

आखिरी दो दिनों में फिल्म की एडवांस बुकिंग और दर्शकों की प्रतिक्रिया में बदलाव हो सकता है, जो ‘रायन’ की सफलता को प्रभावित करेगा. फिल्म की कहानी, निर्देशन और धनुष की लोकप्रियता को देखते हुए, यह देखना होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है.

Also read:Dhanush:  ‘किल’ के बाद अब एक और धमाकेदार एक्शन फिल्म आ रही है सिनेमाघरों में

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें