24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Pathankot: पठानकोट में दिखे 7 संदिग्ध, पुलिस ने जारी किया स्केच, महिला से मांगा पानी फिर हो गए गायब

Pathankot: पठानकोट में एक बार फिर से दहशत का माहौल है. क्योंकि मंगलवार देर रात 7 संदिग्धों को इलाके में देखा गया. जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

Pathankot: पंजाब पुलिस ने फंगटोली गांव में मंगलवार देर रात देखे गए 7 संदिग्धों में से एक का स्केच जारी किया है. डीएसपी पठानकोट सुमेर सिंह ने कहा, कल देर रात हमें सूचना मिली कि फंगटोली गांव में करीब सात संदिग्ध देखे गए हैं. हम सभी पहलुओं की जांच कर रहे हैं. आज सुबह से ही संयुक्त तलाशी ली जा रही है. हम इलाके की जांच कर रहे हैं. जिन लोगों ने उन्हें देखा, उनके अनुसार संदिग्ध लोगों के पास कोई गोला-बारूद नहीं था.

महिला से मांगा पानी, फिर हो गए गायब

पठानकोट के फंगटोली गांव में मंगलवार की रात संदिग्धों ने एक महिला से पानी मांगा. उसके बाद सभी 7 संदिग्ध जंगल में गायब हो गए. महिला ने संदिग्धों के बारे में पहले गांववालों को जानकारी दी, फिर पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस और सेना के जवानों ने तलाशी अभियान शुरू की.

पठानकोट में कुछ दिन पहले दिखे थे 2 संदिग्ध

पंजाब के पठानकोट में 26 जून को कोट भट्टियां में एक ग्रामीण ने दो संदिग्ध लोगों को देखने का दावा किया था, जिसके बाद सुरक्षा बलों को हाई अलर्ट पर रखा गया था. पंजाब पुलिस ने सेना और सीमा सुरक्षा बलों (बीएसएफ) के साथ मिलकर पठानकोट के बामियाल इलाके में करीब छह घंटे तक व्यापक तलाशी अभियान चलाया था. हालांकि कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है. यह गांव जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले की सीमा से सटा हुआ है.

2016 में आतंकवादियों ने पठानकोट एयरबेस पर किया था हमला

गुरदासपुर के दीनानगर में साल 2015 में आतंकी हमला हुआ था, जबकि पठानकोट एयरबेस पर 2016 में आतंकियों ने हमला किया था.

12 दारोगा को डिमोशन कर बनाया गया सिपाही, देखें वीडियो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें