24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Xiaomi 14 CiVi लिमिटेड एडिशन 29 जुलाई को हो रही लॉन्च, जानें इसके टॉप फीचर्स

Xiaomi 14 CiVi Limited Edition: Xiaomi ने Xiaomi 14 CiVi लिमिटेड एडिशन में मिलने वाले टॉप फीचर्स जैसे डिजाइन, प्रॉसेसर, बैटरी, स्टोरेज, बैक और फ्रंट कैमरा सेटअप की पुष्टि पहले ही कर दी है...

Xiaomi 14 CiVi Limited Edition: Xiaomi ने बीते बुधवार को भारत में हाल ही में लॉन्च हुए Xiaomi 14 CiVi के लिमिटेड एडिशन Panda Design को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है. इसे डिवाइस को Redmi Pad SE 4G और Redmi Pad Pro 5G के साथ पेश किया जाएगा.

इतने कलर ऑप्शन में होगा उपलब्ध

चीनी स्मार्टफोन कंपनी लिमिटेड एडिशन Xiaomi 14 CiVi को पिंक, मोनोक्रोम और ब्लू शेड्स में वेगन लेदर और ग्लास डिजाइन में पेश करेगी. ध्यान देने वाली बात यह है कि Xiaomi 14 CiVi (सिनेमैटिक विजन) को प्रीमियम सेगमेंट में भारत में 12 जून को लॉन्च किया गया था.

Xiaomi ने पहले ही 14 Civi लिमिटेड एडिशन पांडा डिजाइन में प्रॉसेसर, बैटरी, स्टोरेज, बैक और फ्रंट कैमरा सेटअप की पुष्टि कर दी है. इस लिमिटेड एडिशन 4,700mAh की बैटरी दी जाएगी जो के ऑउट ऑफ द बॉक्स 67W चार्जर के साथ आएगा.

Xiaomi 14 CiVi लिमिटेड एडिशन का कैमरा डिपार्टमेंट

Xiaomi 14 CiVi लिमिटेड एडिशन में फोटोग्राफी के लिए पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें 50MP का मेन लेंस, 50MP का टेलीफोटो लेंस और 12MP का अल्ट्रावाइड लेंस शामिल होंगे. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए सामने की तरफ डुअल 32MP लेंस दिए जाएंगे.

Xiaomi 14 CiVi लिमिटेड एडिशन की स्टोरेज और प्रॉसेसर

Xiaomi 14 CiVi लिमिटेड एडिशन की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 3,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ 6.55 इंच का डिस्प्ले मिलेगा. शाओमी 14 CiVi लिमिटेड एडिशन पांडा डिजाइन में 12GB तक LPDDR5x RAM और 512GB UFS 4.0 स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रॉसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा.

Xiaomi 14 Civi Review: क्यों फ्लैगशिप किलर साबित हो रहा शाओमी का यह फोन?

Xiaomi 14 CiVi: शाओमी भारत में लायी दो सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन Xiaomi 14, जानिए कीमत और खूबियों की डीटेल

Redmi A3x Review: 6 हजार रुपये से सस्ते स्मार्टफोन में क्या-क्या मिलेगा?

Technology Trending Video

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें