24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोनम कपूर की फिल्मों में वापसी, अपने जजमेंटल नेचर और मदरहुड पर भी बात की

सोनम कपूर ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वह जल्द ही फिल्मों में वापसी करेंगी और उन्होंने अपने जजमेंटल नेचर और मदरहुड के बारे में भी बात की.

सोनम कपूर की वापसी की घोषणा

Bollywood :सोनम कपूर, जो शादी के बाद से फिल्मी दुनिया से दूर हैं, ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह जल्द ही फिल्मों में वापसी करने वाली हैं. सोनम ने बताया कि वह इस समय अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रह रही हैं और उनके बेटे वायु को लेकर भी उन्होंने बात की.

शादी के बाद की जिंदगी और फिल्मी दुनिया से दूरी

सोनम कपूर शादी के बाद लंदन शिफ्ट हो गई हैं और फिलहाल वह फिल्मी पर्दे से गायब हैं. हालांकि, वह हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 7 में उनके वीडियो वायरल हुए थे. सोनम कपूर उन एक्ट्रेसेज में शामिल हैं जो अपने बेबाकी से विचार व्यक्त करती हैं.

Sonam Kapoor
सोनम कपूर

Also read:क्या आप भी एक रोमांचक थ्रिलर मूवी के शोकिन हैं….जानिए हॉट स्टार पर कौन-कौन सी फिल्में आपको चौंका देंगी

Also read:Cop universe : रोहित शेट्टी की नई फिल्म में धूम मचाएंगी महिला पुलिस ऑफिसर्स, जबरदस्त एक्शन और दमदार कहानी

जजमेंटल नेचर की स्वीकार्यता

हाल ही में सोनम ने डर्टी मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में स्वीकार किया कि वह बहुत जजमेंटल हैं. उन्होंने कहा, “मुझे हमेशा लगता था कि मैं एक नॉन जजमेंटल इंसान हूं लेकिन अब मुझे एहसास हुआ कि मैं इस ग्रह पर सबसे जज करने वाली इंसान हूं.” सोनम ने यह भी कहा कि सोशल मीडिया के दौर में उनके बयानों का अलग परिणाम होता.

मदरहुड और फिल्मों में वापसी

सोनम ने अपने बेटे वायु के जन्म को लेकर भी बात की और कहा कि वह लंबे समय से मां बनना चाहती थीं. उन्होंने यह भी कहा कि वह फिल्मों में वापसी कर रही हैं चाहे लोग उन्हें चाहें या न चाहें. उन्होंने हंसते हुए बताया कि उन्हें अब भी 20 साल की उम्र वाले रोल ऑफर हो रहे हैं. सोनम ने कहा, “मैं अब जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर जितनी यंग नहीं हूं, लेकिन मुझे खुशी है कि लोगों को अभी भी ऐसा लगता है.”

सोनम कपूर की आने वाली फिल्में

सोनम कपूर के फिल्मी करियर की वापसी के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन उनके फैंस इस खबर से खुश हैं कि वह फिर से बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. यह देखना दिलचस्प होगा कि सोनम कौन से नए और रोमांचक प्रोजेक्ट्स में काम करेंगी.

Also read:Zee5: रात 11:11 का रहस्य, राघव जुयाल की ‘ग्यारह ग्यारह’ में अनदेखे रहस्यों की खोज


Entertainment trending videos

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें