23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो बच्चों की मां ने देवर संग रचायी शादी

प्रेम में दीवानी एक महिला ने सारे रिश्ते -नाते को तार तार करते हुए अपने प्रेमी चचेरे देवर के साथ शादी रचा ली. बुधवार को महाराजगंज मुख्यालय के प्रसिद्ध जरती माई मंदिर में दो बच्चों की मां ने अपने देवर से शादी कर ली. जरती माई को साक्षी मानकर दोनों ने एक दूसरे को माला पहनाया. देवर ने अपने भाभी की मांग में सिंदूर डालकर उसे पत्नी बना लिया.

संवाददाता, महाराजगंज. प्रेम में दीवानी एक महिला ने सारे रिश्ते -नाते को तार तार करते हुए अपने प्रेमी चचेरे देवर के साथ शादी रचा ली. बुधवार को महाराजगंज मुख्यालय के प्रसिद्ध जरती माई मंदिर में दो बच्चों की मां ने अपने देवर से शादी कर ली. जरती माई को साक्षी मानकर दोनों ने एक दूसरे को माला पहनाया. देवर ने अपने भाभी की मांग में सिंदूर डालकर उसे पत्नी बना लिया. बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के पोखरा मठिया गांव निवासी नंदकिशोर महतो की शादी 2018 में गोपालगंज थाना क्षेत्र के बरौली थाना के बरहेदा गांव की संगीता से हुई थी. इस बीच संगीता ने एक पुत्र व एक पुत्री को जन्म दिया. इस बीच नंदकिशोर दूसरे प्रदेश में कमाने के लिए चला गया. संगीता का अपने चचेरे देवर कृष्णा से प्यार हो गया. प्यार इतना परवान चढ़ा कि दोनों साथ जीने मरने की कसमें खा लिया. इसी बीच मामला थाने में भी गया. दोनों परिवार के लाख समझाने के बाद भी दोनों पर कोई असर नहीं पड़ा. पुलिस पदाधिकारियों ने दोनों प्रेमी जोड़े को काफी समझाने का प्रयास किया, मगर दोनों किसी की सुनने को तैयार नहीं थे. आखिरकार दोनों परिवार के बीच रजामंदी बन गयी. बुधवार की सुबह शहर के जरती माई मंदिर के समक्ष संगीता (30) एवं कृष्ण (27) ने शादी रचा ली. संगीता के दो बच्चे पांच वर्ष का गोलु कुमार व डेढ़ वर्ष की खुशी कुमारी है. महिला के पति ने बताया कि उसकी पत्नी का प्रेम संबंध चचेरे भाई से चल रहा था. घर और समाज वालों को पता लगने के बाद दोनों को काफी समझाया गया. उसने अपने ससुर को भी बुलाया, मगर कई बार दोनों के परिजनों और सामाजिक स्तर से प्रयास करने के बाद भी वह पति के साथ नहीं रहना चाहती थी. इधर शादी के बाद देवर भाभी ने साथ साथ जीने मरने की बात उपस्थित लोगों के समक्ष कही. दोनों ने बताया कि दो वर्ष से दोनों के बीच प्रेम संबंध चल रहा है, दोनों एक दूसरे के साथ होना चाहते थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें