27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार व झारखंड के कई बिछुड़े कांवरियों को ढूंढ़कर परिजनों से मिलाया

श्रावणी मेला में स्थापित जिला नियंत्रण कक्ष कटोरिया में प्रतिनियुक्त पदाधिकारियों व सूचना केंद्र की संयुक्त सहायता से बुधवार को कांवर यात्रा के दौरान उत्तर प्रदेश, बिहार व झारखंड के बिछुड़े कांवरियों को ढूंढ कर उनके परिजनों से मिलाने का कार्य किया गया.

-यूपी के कांवरिया की खोयी मोबाइल को भी पुलिस ने ढूंढकर निकाला, कटोरिया. श्रावणी मेला में स्थापित जिला नियंत्रण कक्ष कटोरिया में प्रतिनियुक्त पदाधिकारियों व सूचना केंद्र की संयुक्त सहायता से बुधवार को कांवर यात्रा के दौरान उत्तर प्रदेश, बिहार व झारखंड के बिछुड़े कांवरियों को ढूंढ कर उनके परिजनों से मिलाने का कार्य किया गया. इस पहल पर विभिन्न प्रांतों के पीड़ित परिजनों बांका जिला प्रशासन को साधुवाद भी दिया. किशोर कांवरिया हिमांशु कुमार (10वर्ष) को भी ढूंढ कर परिजनों से मिलाया गया. वहीं छपरा जिला के कांवरिया उज्जवल कुमार (11वर्ष) को भी भैरोपुर सूचना केंद्र की सहायता से बिछुड़े परिजनों से मिलाया गया. वहीं झारखंड के चतरा जिला के कांवरिया बंधन साह को अबरखा सूचना केंद्र की मदद से ढूंढ कर परिजनों से मिलवाया गया. कांवर यात्रा के दौरान उत्तर प्रदेश के कांवरिया श्रद्धालु का मोबाइल गुम हो गया था, जिसे बांका टेक्निकल सेल एवं गोरियारी अस्थाई थाना के अथक प्रयास से इनका गुम हुआ मोबाइल उन्हें सौंप दिया गया. परिजन द्वारा अपने खोए हुए साथी के मिलने और श्रद्धालुओं द्वारा उनके सामान वापस पाने के बाद जिला प्रशासन के प्रति आभार व्यक्त किया. विदित हो कि डीएम के निर्देश पर कांवरिया पथ पर 15 अस्थाई थाना व 15 सूचना केन्द्र स्थापित किए गए हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें