26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कार्यालय में भिड़े प्रमुख व बीडीओ, मोबाइल टूटा, पहुंची पुलिस

प्रखंड कार्यालय में बुधवार को प्रखंड विकास पदाधिकारी व प्रमुख के बीच जमकर झड़प हो गयी.

गौनाहा (पचं). प्रखंड कार्यालय में बुधवार को प्रखंड विकास पदाधिकारी व प्रमुख के बीच जमकर झड़प हो गयी. कहासुनी के बाद दोनों आमने-सामने हो गए. हाथापाई की नौबत आ गयी. इस दौरान बीडीओ का मोबाइल टूट गया. चेंबर से बाहर निकलने के बाद भी दोनों में कहासुनी जारी रही. सूचना पर पहुंची पुलिस व मौजूद कर्मियों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया.

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो प्रोसिडिंग रजिस्टर को लेकर बीडीओ व प्रमुख के बीच झड़प हुई. झड़प को लेकर बीडीओ ने स्थानीय थाना को फोन किया. प्रखंड प्रमुख ने सीधे डीआइजी को फोन कर दिया. बीच बचाव के लिए गौनाहा थाना व 112 पुलिस पहुंचीं. प्रखंड कार्यालय के प्रधान सहायक श्रीराम महतो व आवास पर्यवेक्षक राकेश कुमार की पहल से मामला शांत हुआ. बीडीओ शिवजन्म राम ने बताया कि गत 25 जून की बैठक के संबंध में प्रमुख व पंचायत समिति सदस्यों से चर्चा की जा रही थी. इसी दौरान प्रखंड प्रमुख उग्र हो गये. अनावश्यक रूप से दबाव बनाने लगे.

प्रखंड प्रमुख जयप्रकाश पासवान का कहना है कि प्रोसिडिंग रजिस्टर मांगने को लेकर बीडीओ अपने कार्यालय में अचानक आये. उग्र हो गये. झड़प करने लगे. मौके पर पंचायत समिति सदस्य रूद्रदेव पटवारी, रामस्नेही चौरसिया, रुपतारा देवी, रमेश राम, पंसस पति अबुलैश व केशव सिंह मौजूद थे. गौनाहा थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि रजिस्टर को लेकर बीडीओ व प्रमुख के बीच झड़प की सूचना मिली है. बीडीओ ने थाने पर फोन कर सूचना दी थी. थाना से पुलिस पदाधिकारी को भेजा गया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें