27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पिपरासी व चौतरवा में आग लगने से एक दर्जन घर जला, एक भैंस झुलसी

पिपरासी अंचल क्षेत्र स्थिति पिपरासी पंचायत के परसौनी गांव में मंगलवार की रात पशुओं को मच्छर से बचाने के लिए जलाए गए आग से एक घर जल कर खाक हो गया.

पिपरासी/चौतरवा. पिपरासी अंचल क्षेत्र स्थिति पिपरासी पंचायत के परसौनी गांव में मंगलवार की रात पशुओं को मच्छर से बचाने के लिए जलाए गए आग से एक घर जल कर खाक हो गया. इस दौरान घर में बांधी गयी भैंस बुरी तरह झुलस गयी. इसकी जानकारी देते हुए बीडीसी नीरज शर्मा ने बताया कि आग लगने के बाद गांव के लोगों के सक्रियता से आग पर काबू पाया गया. इस कारण गांव के अन्य घरों को सुरक्षित बचाया जा सका. चौतरवा प्रतिनिधि के अनुसार प्रखंड बगहा एक अंतर्गत चंदरपुर-रतवल पंचायत के रतवल गांव में बुधवार की अहले सुबह करीब तीन बजे शॉर्ट सर्किट से लगी आग में 11 लोगों का घर जल गया. जिसमें लाखों की संपत्ति जलकर नष्ट हो गयी. इस संदर्भ में थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि अग्निपीड़ितों ने आवेदन दिया है. जिसमें अमर चौधरी, गीता देवी, सुकर चौधरी, राजेंद्र चौधरी, धुरकुली चौधरी, दीपक यादव, रमेश यादव, सोनू यादव, सुभाष यादव, भगत यादव व रामू यादव का घर जलकर राख हो गया. वही पंचायत के मुखिया नितेश राव ने बताया कि उपरोक्त अग्निपीड़ितों को मिलने वाली सरकारी सहायता जल्द से जल्द दिलवाने की कोशिश किया जाएगा. उन्होंने बताया कि अगलगी की सूचना पाते ही दो अग्निशमन मौके पर पहुंच आग बुझाने में पूर्ण सहायता किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें