26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शादी में शामिल होने आये घर के इकलौते बेटे की हत्या, 12 दिनों बाद मिला शव

अपने चाचा के बेटे की शादी में शामिल होने गुजरात से थाना क्षेत्र के दक्षिण तेल्हुआ गांव आये युवक की हत्या कर शव को बोरे में भर जमीन में दफना दिया गया था.

नौतन. अपने चाचा के बेटे की शादी में शामिल होने गुजरात से थाना क्षेत्र के दक्षिण तेल्हुआ गांव आये युवक की हत्या कर शव को बोरे में भर जमीन में दफना दिया गया था. छानबीन के क्रम में पुलिस ने 12 दिनों बाद शव को तेल्हुआ के लालबेगी नदी के पास जमीन खोदकर बरामद किया गया है. पुलिस ने शव का अंत्यपरीक्षण करा परिजनों को सौंप दिया है. घटनास्थल पर पहुंचे एसडीपीओ रजनीश कांत प्रियदर्शी व थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि शव की पहचान तेल्हुआ निवासी निखिल कुमार (17) के रूप में की गई है. वह विगत 13 जुलाई से अपने चाचा के घर से गायब था. निखिल की मां मीना देवी ने विगत सप्ताह स्थानीय थाने में आवेदन देकर अपहरण कर हत्या कर देने का मामला दर्ज कराई थी. पीड़ित महिला मीना देवी ने पुलिस को बताया था कि वह पारिवारिक झगड़े को लेकर अपने मां के साथ गुजरात में अपने मायके रहती है. जहां उनका इकलौता बेटा नीखील कुमार उनके साथ गुजरात में ही रहता था. वहीं उनके पति शिवशंकर सहनी पिथौड़ा गढ़ में मजदूरी करते हैं. इधर विगत 12 जुलाई को उनके जेठ नौतन के दक्षिण तेल्हुआ गांव निवासी वकील सहनी के पुत्र नीतेश कुमार की शादी थी. जहां निखील नौ जुलाई को गुजरात से दक्षिण तेल्हुआ शादी में आया था. तेरह जुलाई शादी बाद शाम में पहले के आपसी विवाद को लेकर निखिल को घर में बंद कर नीतीश व अन्य के द्वारा मारा पीटा गया और बाद में गायब कर दिया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन मिलने के बाद पुलिस हरकत मे आई तथा गहनता से इस घटना की जानकारी जुटाने में लग गई. काफी जांच पड़ताल के बाद पुलिस को शव बरामद करने में सफलता मिली. हत्या में चचेरा भाई समेत दस नामजद, घर छोड़ सभी फरार नौतन. तेल्हुआ में विगत बारह रोज पहले गुजरात से अपने चचेरे भाई नीतीश कुमार की शादी में शामिल होने आये निखिल की हत्या कर शव गायब करने के मामले में पुलिस ने दस लोगों के उपर एफआइआर दर्ज किया है. निखिल की मां के दिये आवेदन पर कांड अंकित कर पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान में जुट गई है. थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने मामले में नितिश सहनी, संतोष सहनी, कैलाश सहनी, जगदीश सहनी, संदीप सहनी, छोटेलाल सहनी, देवकुमार सहनी समेत दस लोगों पर प्राथमिकी की गई है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान में जुट गई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें