25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैंपस : एनटीए ने कहा सचेत रहें स्टूडेंट्स, कुछ लोग कर रहे अधिकारियों के नाम का दुरुपयोग

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) ने नीट और एनटीए द्वारा आयोजित अन्य परीक्षाओं से संबंधित धोखाधड़ी के प्रति सचेत रहने के लिए कहा है.

पटना. नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) ने नीट और एनटीए द्वारा आयोजित अन्य परीक्षाओं से संबंधित धोखाधड़ी के प्रति सचेत रहने के लिए कहा है. एनटीए ने कहा है कि ऐसा देखने में आया है कि कुछ तत्व एजेंसी और उसके अधिकारियों का प्रतिरूपण कर रहे हैं. अभ्यर्थियों को इस फर्जीवाड़े में नहीं पड़ना है. कुछ लोग विभिन्न वेबसाइट के जरिये एनटीए और उसके अधिकारियों के नाम का दुरुपयोग कर रहे हैं. कुछ अन्य लोग भी एनटीए अधिकारियों के नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं. एजेंसी ने जनता को सूचित किया कि वे नीट ओएमआर शीट में हेरफेर के मुद्दे में एजेंसी और उसके अधिकारियों के नाम का उपयोग करने वाले लोगों के प्रति सचेत रहें. नीट यूजी या किसी अन्य परीक्षा के मामले में ओएमआर में हेरफेर से संबंधित किसी भी मुद्दे के लिए एनटीए और उसके अधिकारियों के नाम का उपयोग करने वाले लोगों के प्रति सचेत रहें. एनटीए और नीट की वास्तविक वेबसाइट क्रमशः nta.ac.in और exam.nta.ac.in/NEET/ है. नवीनतम अपडेट के लिए नियमित रूप से एनटीए की वेबसाइट देखते रहें.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें