27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

निजी कर्मी की पीट-पीट कर हत्या

करंडे थाना क्षेत्र के अस्थावां गांव में एसबीआई क्रेडिट कार्ड के आवेदन की जांच करने गये एक कम्पनी के कर्मी की पीट-पीट कर हत्या कर दिया गया है.

शेखपुरा. करंडे थाना क्षेत्र के अस्थावां गांव में एसबीआई क्रेडिट कार्ड के आवेदन की जांच करने गये एक कम्पनी के कर्मी की पीट-पीट कर हत्या कर दिया गया है. हत्या के इस घटना बुधवार की दोपहर की है. मृतक की पहचान नालंदा जिले के सारे थाना क्षेत्र अंतर्गत झमटा गांव निवासी अदालत पासवान का पुत्र कौशलेन्द्र कुमार के रूप में की गयी है. इस घटना में सिर में गहरा चोट आने के कारण कर्मी की मौत बताई गयी है.एसपी बलिराम चौधरी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया की हत्या के मामले में नवादा जिले के धमौल गांव निवासी गुलफान सर्वर उर्फ़ लड्डन को गिरफ्तार कर पूछताछ किया जा रहा है. हत्या के समय आरोपी अपने दादी के नैहर करंडे थाना के अस्थावां ही आया हुआ था. इस संबंध में जानकारी देते हुए कम्पनी के फिल्ड एक्सक्यूटिव विंजीत कुमार ने बताया कि नालंदा जिला के सारे थाना के झमटा निवासी अदालत पासवान का पुत्र कौशलेंद्र कुमार के द्वारा एसबीआई क्रेडिट कार्ड आवेदन का सत्यापन किया जाता था. कंपनी के द्वारा उसे इसके लिए भेजा गया था. इसी दौरान वह करंडे थाना के अस्थावां गांव में जांच के लिए गया था. जहां जांच के दौरान एक युवक से विवाद हो गया और युवक ने बांस से सिर पर हमला कर हत्या कर दी. घटना के बाद पोस्टमार्टम के लिए युवक की लाश को सदर अस्पताल में लाया गया है. मिली जानकारी में बताया गया की घटना के बाद किसी के द्वारा 112 पर सूचना दी गई. इसके बाद 112 पुलिस की गाड़ी मौके से युवक को मृत अवस्था में गाड़ी पर लेकर सदर अस्पताल पहुंची. जहां उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. इस संबंध में फिल्ड एक्सक्यूटिव ने कहा कि जब मोबाइल पर मेरे तरफ से रिंग किया तो किसी ने बेहोश होने की सूचना दी. इस संबंध में फिल्ड एक्सक्यूटिव ने कहा कि जब वह इसकी जानकारी मिलने पर सदर अस्पताल पहुंचे डॉक्टर ने यहां युवक को मृत घोषित कर दिया था. मृतक अस्थावां गांव के मो सनउल्लाह के क्रेडिट कार्ड आवेदन के जांच में विजिट करने पहुंचा था. जहां वह विजिट भी किया तीन बजे तक उसका लोकेशन वहां बता रहा था. इस दौरान घटना को किसने अंजाम दिया है.यह पता नहीं चल पाया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें