23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमशेदपुर कोर्ट : आरोपी न्यायिक दंडाधिकारी व पत्नी की अग्रिम जमानत पर फैसला कल

एडीजे-2 आभाष वर्मा की कोर्ट में गुरुवार को जमशेदपुर के आरोपी न्यायिक दंडाधिकारी नरेंद्र कुमार और उनकी पत्नी शीतल नागले की अग्रिम जमानत पर फैसला होगा.

19 दिन पूर्व 5 मई 2024 को न्यायिक दंडाधिकारी के घर काम करने वाली महिला ने दुष्कर्म, गर्भपात व मारपीट की धारा किया था केस

जमशेदपुर:

एडीजे-2 आभाष वर्मा की कोर्ट में गुरुवार को जमशेदपुर के आरोपी न्यायिक दंडाधिकारी नरेंद्र कुमार और उनकी पत्नी शीतल नागले की अग्रिम जमानत पर फैसला होगा. मालूम हो कि 19 दिन पूर्व 5 मई 2024 को जमशेदपुर के न्यायिक दंडाधिकारी नरेंद्र कुमार के घर काम करने वाली महिला ने दुष्कर्म, गर्भपात व मारपीट करने का आरोप लगाते हुए नामजद केस दर्ज कराया था. दर्ज केस में कहा गया है कि नरेंद्र कुमार ने उसके साथ घर के मंदिर और चंड़ीगढ़ ले जाकर मनसा मंदिर में शादी की, बाद में गर्भपात करा दिया था. पीड़िता ने मारपीट व प्रताड़ना और एक पत्नी के रहते दूसरी शादी करने का आरोप लगाया था.

अधिवक्ता मिथिलेश पांडेय के निधन पर शोक

जमशेदपुर :

वकील मिथिलेश पांडेय के निधन पर बुधवार को जिला बार एसोसिएशन ने शोक सभा का आयोजन किया. इस दौरान दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि देते हुए सेकेंड हॉफ में पेन डाउन रखा. इस दौरान वकीलों ने खुद को न्यायिक कार्य से दूर रखा. बता दें कि मंगलवार की सुबह वकील मिथिलेश पांडेय का निधन उनके निवास स्थान आदित्यपुर में हो गया था. बुधवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें