22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

23वीं शहादत दिवस पर याद किये गये शहीद संतोष कुंकल

परसुडीह क्षेत्र के जसकनडीह गांव में बुधवार को डोमिसाइल में शहीद हुए संतोष कुंकल को उनकी 23वीं शहादत दिवस पर याद किया गया. जसकनडीह समेत आसपास के गांव के ग्रामीणों ने उनकी समाधि स्थल पर जाकर श्रद्धांजलि दी.

जमशेदपुर:

परसुडीह क्षेत्र के जसकनडीह गांव में बुधवार को डोमिसाइल में शहीद हुए संतोष कुंकल को उनकी 23वीं शहादत दिवस पर याद किया गया. जसकनडीह समेत आसपास के गांव के ग्रामीणों ने उनकी समाधि स्थल पर जाकर श्रद्धांजलि दी. बुधवार को जुगसलाई के विधायक मंगल कालिंदी भी उनकी शहादत दिवस पर उन्हें श्रद्धांजलि दी. उनकी शहादत दिवस पर शहीद संतोष कुंकल मेमोरियल क्लब द्वारा फुटबॉल प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया. विधायक मंगल कालिंदी ने फुटबॉल प्रतियोगिता में विजेता टीमों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया. मौके पर विधायक ने कहा कि संतोष कुंकल की शहादत को कभी भुलाया नहीं जा सकता है. मौके पर झामुमो नेता मिथुन चक्रवर्ती, मुखिया संघ के अध्यक्ष पलटन मुर्मू, उपमुखिया शिव हांसदा, संजू भूमिज, सुनीता कुंकल समेत काफी संख्या में ग्रामवासी मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें