22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कंगवा गुमटी के निकट घर की दीवार गिरने से बच्ची की मौत, दो लोग घायल

विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के कंगवा गुमती के पास घर की दीवार गिरने से एक बच्ची की मौत हो गयी, वहीं दो बच्चे जख्मी हो गये.

दरभंगा. विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के कंगवा गुमती के पास घर की दीवार गिरने से एक बच्ची की मौत हो गयी, वहीं दो बच्चे जख्मी हो गये. यह हादसा रोड ओवरब्रिज निर्माण कार्य के दौरान हुआ. बताया जाता है कि कंगवा गुमती के निकट रोड ओवरब्रिज का निर्माण कार्य चल रहा है. मंगलवार की रात निर्माण कार्य में लगे भारी वाहनों की धमक से सीताराम महतो के घर की पिछला दीवार गिर गयी. दीवार के नीचे दबने से सीताराम महतो की डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची दीपांशु कुमारी की मौत हो गयी. वहीं एक बच्चा सहित सीताराम की पत्नी जख्मी हो गये. सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान डेढ़ वर्षीय बच्ची की मौत हो गयी. सीताराम का कहना है कि रात करीब 12 बजे वाहन की धमक से दीवार गिर गयी. दीवार के नीचे दबने से बच्ची की मौत हो गयी. पुत्र समेत पत्नी घायल हो गये. बताया कि घर में आठ लोग सोये हुए थे. बताया कि वह मजदूरी करता है. घटना से कुछ समय पूर्व ही घर पर पहुंचा था. बताया कि बच्ची का पोस्टमार्टम नहीं कराया है. मृतका के चाचा राम आशीष महतो का कहना है कि घटना के बाद बच्ची को डीएमसीएच ले गये, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. कहा कि उनलोगों के पास भूमि नहीं है. कंगवा गुमती के पास सड़क किनारे घर बनाकर रहते हैं. घर खाली करने का आदेश मिला था, लेकिन वे लोग कहां जायें. थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि घर की दीवार गिरने से एक बच्ची की मौत हो गयी है. दो अन्य लोग आंशिक रूप से जख्मी हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें