25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mirzapur 3: अंजुम शर्मा ने मिर्जापुर 3 में शरद शुक्ला की मौत पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ये कालीन भैया और शरद के…

मिर्जापुर 3 के अंत में शरद शुक्ला की मौत हो जाती है. क्या सच में उनकी मौत हो गई है या वह जिंदा है, इसपर सोशल मीडिया पर फैंस के बीच बहस छिड़ गई है. अब इस थ्योरी पर अंजुम शर्मा ने चुप्पी तोड़ी है.

Mirzapur 4: लोकप्रिय वेब सीरीज मिर्जापुर का तीसरा सीजन रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. मेकर्स इसमें खूब सारे टर्न एंड ट्विस्ट लेकर आए, लेकिन फिर भी ये दर्शकों को इम्प्रेस नहीं कर पाया. इस सीजन कई किरदारों की मौत भी दर्शकों ने देखी. जिस किरदार का मरने का लोगों ने नहीं सोचा था, वो था शरद शुक्ला. आखिरी एपिसोड में कालीन भैया, शरद को मौत के घाट उतार देते हैं. कुछ मिनटों के लिए शरद मिर्जापुर सिंहासन’ पर बैठते हैं और उसके बाद एपिसोड खत्म हो जाता है. अब शरद की वाकई में मौत हुई है या वो बच गया है, इसपर सोशल मीडिया पर फैंस के बीच बहस छिड़ गई है. अब इसपर अंजुम शर्मा ने बात की है.

शरद शुक्ला की नहीं हुई है मौत

मिर्जापुर में शरद शुक्ला की मौत सबसे शॉकिंग था. शरद ने कालीन भैया की जान बचाई और उन्होंने ही शरद की जान ले ली. अगले सीजन में शरद का किरदार देखने मिलेगा या नहीं, इसपर सोशल मीडिया पर फैन थ्योरीज सामने आई है. अंजुम शर्मा ने सीजन 4 के बारे में फैन थ्योरी के बारे में खुलासा किया है. एंटरटेनमेंट लाइव से बातचीत में एक्टर ने बताया कि, “इस समय सबसे बड़ी थ्योरी यही है कि शरद की मौत नहीं हुई है और वो जिंदा है. ये कालीन भैया और शरद के बीच की साजिश है.”

Mirzapur Season 3 Teaser: जंगल में भौकाल मचाने वापस लौटे कालीन भैया, इस ओटीटी पर होगी रिलीज, तारीख नोट कर लीजिए

Mirzapur 3 से लेकर Aashram 4 तक, Panchayat 3 के रिलीज के बाद इन सीरीज का फैंस कर रहे इंतजार, फटाफट देख लें पिछला सीजन

अंजुम शर्मा ने कही ये बात

अंजुम शर्मा ने आगे ये भी बताया कि, ”फैंस की थ्योरी ये भी कह रही है कालीन भैया ने शरद को ऐसी जगह गोली मारी है, जिससे उसकी मौत ना हो. वो सिर्फ घायल हुआ है और बच जाएगा.” अब फैंस की ये थ्योरी कितनी सही होगी, ये तो मिर्जापुर सीजन 4 में ही पता चलेगा. वहीं, अगर आपने मिर्जापुर 3 अगर अभी तक नहीं देखी, तो आप इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. इसके टोटल 10 एपिसोड है और करीब इसके 45-60 मिनट का है. पहला सीजन साल 2018 में रिलीज हुआ था, जो दर्शकों के बीच छा गया था. दूसरा सीजन साल 2020 में आया था.

Entertainment Trending Videos

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें