25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘जया’ फिल्म का होगा 30 जुलाई को मुंबई में प्रीमियर, विक्की कौशल की ‘मसान’ जैसी है ये फिल्म

भोजपुरी सिनेमा की आगामी फिल्म 'जया' के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें एक सशक्त महिला की यात्रा को दर्शाया जाएगा. इस माही श्रीवास्तव स्टारर फिल्म की कहानी को बॉलीवुड की 'मसान' और 'सैराट' जैसी फिल्मों से तुलना की जा रही है, और यहां तक कहा जा रहा है कि दर्शकों को इस फिल्म में वो नया और अलग कुछ देखने को मिलेगा जिसे अब तक उन्होंने नहीं देखा हो.

भोजपुरी सिनेमा में एक शानदार फिल्म ‘जया’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को बॉलीवुड की ‘मसान’ और ‘सैराट’ जैसी फिल्मों से तुलना की जा रही है. ‘जया’ का प्रीमियर 1 अगस्त को पटना में होने वाला है, जबकि मुंबई में 30 जुलाई को इसका प्रीमियर होगा. फिल्म का वाराणसी में भी 3 अगस्त को प्रीमियर होने की योजना है. ‘जया’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं और इसमें वाराणसी के गंगा घाट के विहंगम दृश्यों को दिखाने वाले ट्रेलर और पोस्टर ने सभी का ध्यान आकर्षित किया है.

फिल्म के बारे में

फिल्म ‘जया’ एक मजबूत महिला की यात्रा पर आधारित है, जो समाज के बंधनों को तोड़ते हुए अपने सपनों को पूरा करने की कोशिश करती है. माही श्रीवास्तव ने नेता भूमिका में अपनी पूरी ईमानदारी से अभिनय किया है. यह फिल्म वर्ल्डवाइड चैनल और जितेंद्र गुलाटी द्वारा निर्मित है, निर्देशन धीरू यादव ने किया है. सेंसर बोर्ड ने इसे U/A सर्टिफिकेट देकर मंजूरी दी है.

फिल्म प्रीमियर के बारे में

रत्नाकर कुमार ने फिल्म ‘जया’ के प्रीमियर के संदर्भ में बताया कि उन्होंने इसे रिलीज करने के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं. इस फिल्म को दर्शकों के सामने कला की अनूठी कृति के रूप में प्रस्तुत किया जाएगा, जिसे भोजपुरी में कल्पना करना आसान नहीं है उन्होंने इसे ‘मसान’ और ‘सैराट’ जैसी फिल्मों की श्रेणी में रखा है. इस फिल्म में माही श्रीवास्तव और हिंदी फिल्म अभिनेता दया शंकर पांडेय जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई है.

फिल्म की कास्ट और क्रू

फिल्म ‘जया’ में माही श्रीवास्तव, दया शंकर पांडे, सुकेश आनंद, मनु कृष्णा, महेश आचार्य, धर्मेंद्र सिंह, राव रणविजय, ओमी कश्यप, रंभा साहनी, सोनाली मिश्रा, जुबेर शाह, योगेश पांडे, सोनू कुमार, निरंजन चौबे, अनामिका राय ईराज कुमार सिंह, अनीता तिवारी, राम बिलास सिंह, सरिता सिंह, उत्पल सिंह, अभिषेक सिंह, स्वास्तिका राय (चाइल्ड आर्टिस्ट) है. फिल्म की कहानी लेखक एवं डायलॉग धर्मेन्द्र सिंह ने लिखे हैं. संगीतकार साहिल खान और धीरू यादव हैं, गीतकार शकील आज़मी और डी.ओ.पी. समीर सैय्यद है और कार्यकारी निर्माता राजेश सिरसत हैं.

Also Read- इस एक्ट्रेस ने मुंह पर मास्क लगाकर किया ऑटो में सवारी, देखकर पहचान पाना मुश्किल हुआ

Also Read- रानी चटर्जी और काजल राघवानी की ये फिल्म यूट्यूब पर मचा रही है धमाल, चार हफ्तो मे 2.5 करोड़ व्यूज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें