24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इश्क और इंतकाम की कहानी लेकर फिर आ रही है तापसी पन्नू, ट्रेलर देख आपका भी दिल दहल जाएगा

'Thappad' फेम तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल स्टारर 'फिर आई हसीन दिलरुबा' का रोमांचक और सस्पेंसफुल ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है।

तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी, और सनी कौशल स्टारर रोमांटिक थ्रिलर-सस्पेंसिव फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ का ट्रेलर आज 25 जुलाई को रिलीज़ हो गया है. इस फिल्म का ट्रेलर प्यार, धोखा, और मर्डर मिस्ट्री से भरपूर है। तापसी पन्नू एक बार फिर मर्डर केस में फंसने के लिए तैयार हैं. ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने जा रही है. यह फिल्म 2021 की फिल्म ‘हसीना दिलरुबा’ का सीक्वल है, जिसका निर्देशन जयप्रद देसाई ने किया है और इस बार फिल्म में विक्की कौशल के भाई सनी कौशल भी शामिल हुए हैं.

Phir Aayi Haseen Dillruba 1709202512
इश्क और इंतकाम की कहानी लेकर फिर आ रही है तापसी पन्नू, ट्रेलर देख आपका भी दिल दहल जाएगा 2

ट्रेलर के बारे में

फिर आई हसीन दिलरुबा‘ के ट्रेलर में तापसी ने अपने ‘रानी’ के किरदार में बोल्ड अंदाज से बहुत प्रभावी तरीके से अपनी पेशेवरी दिखाई हैं. ट्रेलर में रानी के पति ‘रिशू’ (विक्रांत मैसी) का किरदार भी बहुत सस्पेंसफुल है. उनकी और रानी की शादी के सीन भी ट्रेलर में दिखाए गए हैं। रिशू अपनी पत्नी से कहते हैं कि उनकी जिंदगी में तीसरे शख्स की एंट्री नहीं होनी चाहिए, लेकिन अगले ही सीन में ‘अभिमन्यू’ (सनी कौशल) रानी की जिंदगी में अपने सरलता से जाने जाते हैं, जो रानी के प्यार में पूरी तरह से डूबा हुआ है.

‘हसीन दिलरुबा’ कंटिन्यू

इस तिकड़ी में, रानी, रिशू और अभिमन्यू के बीच एक हत्या हो गई है, जिसमें फिल्म के पार्ट 1 में नील त्रिपाठी नामक किरदार में हर्षवर्धन राणे नजर आए थे. नील की हत्या हो चुकी है, लेकिन सिर्फ़ उसका हाथ मिला है, जिस पर रानी का नाम लिखा हुआ है. अब पुलिस का पूरा शक रानी (तापसी) पर है. पुलिस अफ़सर का किरदार नील के चाचा जिम्मी शेरगिल निभा रहे हैं, जो रानी से निजी स्तर पर पूछताछ करेंगे.

इस दिन होगी रिलीज

अब फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ नील के रहस्यमय मर्डर पर टिकी है. अंत में पता चलेगा कि नील की हत्या किसने की. क्या रानी ने अपने प्यार के जाल में फंसाने के लिए यह किया, या फिर रानी के आस-पास घूमने वाले लोगों में से उसके पति रिशू सक्सेना ने किया? या फिर फिल्म में अभिमन्यू (सनी कौशल) जैसे एक सामान्य इंसान ने? इस सभी राज़ का पर्दाफाश 9 अगस्त को होगा. फिल्म की कहानी कनिका ढिल्लों ने लिखी है और वे इसकी सह-निर्माता भी हैं.

3 साल बाद आ रही सीक्वल

इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, हिमांशु शर्मा, कृष्ण कुमार, शिव चन्ना और आनंद एल राय हैं. फिर आई हसीन दिलरुबा का सीक्वल पूरे तीन साल बाद आ रहा है. ऐसे में नेटफ्लिक्स पर एक फिर दर्शकों की भीड़ जुटने वाली है.

Entertainment Trending Videos

Also Read- पहले से भी ज़्यादा मज़ेदार अंदाज़ में दिखेगी ये मोस्ट-अवेटेड फ़िल्म, नई झलक के साथ आई ये अपडेट

Also Read- Taapsee Pannu Wedding: शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं तापसी पन्नू, जानें कौन हैं उनके बॉयफ्रेंड माथियास बो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें