29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

USA Election: क्या ओबामा करेंगे, हैरिस का राष्ट्रपति पद के लिए समर्थन ?

USA Election: NBC की एक रिपोर्ट के अनुसार ओबामा हैरिस को समर्थन देने की योजना में हैं,लेकिन वे कब समर्थन सार्वजनिक करेंगे इसकी कोई पुष्टि नहीं है.

USA Election: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के बीच बातचीत लगातार जारी है, गौर करने वाली बात यह है कि ये बातचीत का सिलसिला हैरिस के राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवारी की घोषणा के बाद से शुरू हुआ. कमला हैरिस के चुनावी अभियान के शुरू होने के बाद उनके और ओबामा के बीच कई बार बातचीत हुई.

क्या हैरिस को मिलेगा ओबामा का समर्थन?

NBC की रिपोर्ट के अनुसार, कुछ अज्ञात स्रोतों ने दावा किया है कि पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने निजी तौर पर उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की उम्मीदवारी का पूरा समर्थन किया है और जल्द ही इस समर्थन को सार्वजनिक करने की योजना में हैं. लेकिन ओबामा अभी भी उन प्रमुख डेमोक्रेट्स से हैं जिन्होंने सार्वजनिक रूप से हैरिस को अभी तक समर्थन नहीं दिया, जबकि पार्टी के अन्य नेताओं ने उनका खुलकर समर्थन किया है, पर ओबामा ने अब तक अपना समर्थन निजी रखा है.

Also read: Frankfurt Airport: जलवायु कार्यकर्ताओं का बवाल,जर्मनी का व्यस्ततम हवाई अड्डा रनवे ब्लॉक के बाद फिर चालू

हालांकि अभी ये अनिश्चित है कि वह अपना समर्थन सार्वजनिक कब करेंगे. सार्वजनिक रूप से चुप्पी साधने के बावजूद, ओबामा ने हैरिस को एक सफल अभियान स्थापित करने और व्हाइट हाउस की दौड़ में सफल होने के अन्य पहलुओं पर सलाह दी . रिपोर्ट के अनुसार मिशेल ओबामा भी कमला हैरिस के समर्थन में हैं.

जानिए हेमंत सोरेन ने झारखंड मानसून सत्र को लेकर क्या कहा?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें