24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पति ने पत्नी पर बच्ची की हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी

कसियाडीह टोला में अपनी चार वर्षीय पुत्री शिवानी कुमारी को जहर पिलाकर हत्या करने के मामले में मृतक के पिता सुरेंद्र यादव ने पत्नी सुमन देवी पर प्राथमिक दर्ज करायी है.

कटकमसांडी.

कसियाडीह टोला में अपनी चार वर्षीय पुत्री शिवानी कुमारी को जहर पिलाकर हत्या करने के मामले में मृतक के पिता सुरेंद्र यादव ने पत्नी सुमन देवी पर प्राथमिक दर्ज करायी है. थाना प्रभारी देवदत्त कुमार सिंह ने बताया कि सुमन देवी के खिलाफ जहर खिलाने और हत्या करने की प्राथमिक दर्ज की गयी है. पुलिस आरोपी महिला की तलाश कर रही है. मालूम हो कि 21 जुलाई को पारिवारिक विवाद के बाद सुमन देवी अपनी चार वर्षीय पुत्री शिवानी कुमारी के साथ जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था. इस प्रयास में सुमन देवी बच गयी जबकि पुत्री शिवानी कुमारी की मौत हो गयी. सुमन देवी का इलाज शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज में चल रहा था. इसी दौरान सुमन देवी को पुत्री शिवानी की मौत होने की खबर मिली. खबर सुनते ही सुमन देवी अस्पताल से भाग गयी. प्राथमिकी के बाद पुलिस सुमन देवी की खोजबीन कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें