30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैंपस : लक्ष्य की प्राप्ति के लिए अनुशासन व धैर्य जरूरी

कॉलेज ऑफ कॉमर्स आर्ट्स एंड साइंस में छात्रों को रोजगार से संबंधित जानकारी व रोजगार के अनुरूप तैयारी करने के उद्देश्य से गुरुवार को उन्मुखीकरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

संवाददाता, पटना कॉलेज ऑफ कॉमर्स आर्ट्स एंड साइंस में छात्रों को रोजगार से संबंधित जानकारी व रोजगार के अनुरूप तैयारी करने के उद्देश्य से गुरुवार को उन्मुखीकरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम का आयोजन महाविद्यालय के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल ने अनुदीप फाउंडेशन और एक्सिस बैंक के सहयोग से किया गया. उन्मुखीकरण कार्यक्रम में बैंक के क्लस्टर मैनेजर अमित सिंह, सेंटर मैनेजर रौशन जमीर खां और डिजिटल मार्केटिंग ट्रेनर आनंद ने छात्रों को निजी और सरकारी बैंकों व सार्वजनिक क्षेत्र के प्रतिष्ठानों में नौकरी प्राप्त करने के लिए आवश्यक योग्यता, कार्यों के प्रति समर्पण भावना और व्यक्तित्व विकास जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर विस्तार से जानकारी दी. प्लेसमेंट सेल की समन्वयक प्रो रश्मि अखौरी ने छात्रों को अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए अनुशासित होकर पूरे धैर्य और संयम के साथ साक्षात्कार में शामिल होने की सलाह दी. इस अवसर पर प्रो कीर्ति, डॉ खालिद अहमद, डॉ रेणु चौधरी और डॉ ऋषिकेश ने छात्रों को सफलता के गुर बताये. कार्यक्रम का संचालन डॉ डिम्पल ने किया जबकि धन्यवाद ज्ञापन शिक्षक संघ के सचिव प्रो एके भास्कर ने किया. इस अवसर पर बड़ी संख्या में विभिन्न संकायों के छात्र-छात्राएं उपस्थित थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें