26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोजपा युवा जिलाध्यक्ष का पार्टी कार्यालय में किया गया अभिनंदन

लोजपा (रामविलास) के नवमनोनीत युवा जिलाध्यक्ष व प्रदेश सचिव के मनोनयन पर हलीम चौक स्थित लोजपा कार्यालय में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया.

किशनगंज.लोजपा (रामविलास) के नवमनोनीत युवा जिलाध्यक्ष व प्रदेश सचिव के मनोनयन पर हलीम चौक स्थित लोजपा कार्यालय में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. नव मनोनीत युवा जिला अध्यक्ष कुन्दन कुमार सिंह को गुरुवार को लोजपा युवा जिलाध्यक्ष व विकास कुमार को प्रदेश सचिव बनाये जाने पर सम्मान समारोह आयोजित किया गया. जिलाध्यक्ष हबीबुर्रहमान की मौजूदगी में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस अवसर पर लोजपा के राष्ट्रीय महासचिव मुजफ्फर हसन भी मौजूद थे. दोनों नव मनोनीत पदाधिकारियों को फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया. वहीं एक अगस्त को लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी किशनगंज पहुंचेंगे. प्रदेश अध्यक्ष के आगमन को लेकर भी बैठक की गई. प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में कार्यकर्ता सम्मेलन किया जाएगा. जिलाध्यक्ष हबीबुर्रहमान ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी के निर्देश पर ही नए पदाधिकारियों का मनोनयन किया गया है. संगठन पूरी मजबूती के साथ कार्य कर रही है. संगठन में सभी एक जुट हैं. किसी से कोई मतभेद नहीं है. हमलोग पार्टी के निर्देश पर ही कार्य करते हैं और कोई भी निर्णय लिया जाता है. एक अगस्त को प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी का आगमन होगा जिनकी मौजूदगी में सम्मेलन किया जाएगा. साथ ही संगठन की मजबूती को लेकर कई अहम निर्णय लिए जाएंगे. राष्ट्रीय महासचिव मुजफ्फर हसन ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के नेतृत्व में पार्टी मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है. इस दौरान मुख्य रूप से लोजपा नेता सुबीर सरकार सहित बड़ी संख्या में लोजपा नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें