28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चेक में छेड़छाड़ कर बैंक खाते से 1.68 लाख रुपये की अवैध निकासी

चाकंद थाने के गन्नू बिगहा गांव के रहनेवाले अब्दुल क्यूम आजाद के बैंक चेक में छेड़छाड़ कर उनके बैंक खाते से एक लाख 68 हजार रुपये की अवैध निकासी का मामला प्रकाश में आया है.

गया. चाकंद थाने के गन्नू बिगहा गांव के रहनेवाले अब्दुल क्यूम आजाद के बैंक चेक में छेड़छाड़ कर उनके बैंक खाते से एक लाख 68 हजार रुपये की अवैध निकासी का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले को लेकर गुरुवार को पीड़ित अब्दुल कयूम आजाद ने सिविल लाइंस थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पीड़ित ने बताया है कि वह अपना घर बनाने को लेकर सीमेंट व छड़ की खरीदारी को लेकर डेल्हा थाने के खरखुरा मुहल्ले के रहनेवाले सीमेंट कारोबारी दिनेश कुमार सिंह को अपने बैंक खाते से 68 हजार रुपये चेक दिया था. लेकिन उनके बैंक खाते से एक लाख 68 हजार रुपये की निकासी का मैसैज मोबाइल फोन पर आया तो उनके होश उड़ गये. उन्होंने तुरंत सीमेंट कारोबारी से संपर्क किया, तो उन्होंने बताया कि उनके खाते में रुपये नहीं आया है. तब इस मामले की छानबीन की गयी, तो पता चला कि उनके चेक में छेड़छाड़ कर 68 हजार के बजाय एक लाख 68 हजार रुपये की निकासी स्टेट बैंक गया से लुधियाना के यूनियन बैंक के खाते में ट्रांसफर कर दिया गया है. पीड़ित ने बताया कि उनके साथ धोखा हुआ है और इसमें बैंककर्मियों की भी लापरवाही सामने आ रही है. सिविल लाइंस थानाध्यक्ष शमीम अहमद ने बताया है कि इस मामले की छानबीन की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें