24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Raayan: धनुष की 50वीं फिल्म, आखिर क्यों है ये फिल्म इतनी खास, देखने के 5 बड़े कारण

धनुष की 50वीं फिल्म रायन एक रिवेंज एक्शन ड्रामा फिल्म है. इसमें धनुष ने निर्देशन भी किया है और ए.आर. रहमान का संगीत है. तो अगर आप भी एक्शन फिल्मों के फैन है तो जानिए क्यों देखनी चाहिए आपको ये फिल्म.

धनुष: 18+ सालों का जबरदस्त परफॉर्मेंस

Raayan : धनुष, तमिल सिनेमा के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक, अपने 18+ सालों के करियर में दर्शकों का दिल जीतते आ रहे हैं. रायन उनकी 50वीं फिल्म है और इसे देखने का पहला और सबसे बड़ा कारण खुद धनुष हैं. इस फिल्म में धनुष ने न केवल मुख्य भूमिका निभाई है, बल्कि इसे लिखा और निर्देशित भी किया है. उनकी पहली निर्देशित फिल्म ‘पा पांडी’ (2017) को काफी सराहना मिली थी, इसलिए रायन को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है.

ए.आर. रहमान का संगीत

रायन का संगीत ए.आर. रहमान ने दिया है, जो इस फिल्म को देखने का दूसरा बड़ा कारण है. ‘अडंगाथा असुरन’ से लेकर ‘रायन रंबल’ और ‘ओ रायया’ तक, रहमान के संगीत ने इस फिल्म के प्रति लोगों की उत्सुकता को बढ़ाया है. धनुष ने भी इस बात की पुष्टि की है कि जिसने भी रायन देखा है, उसने रहमान के बैकग्राउंड स्कोर की जमकर तारीफ की है.

Dhanush
Dhanush

Also read:Dhanush: खतरनाक एक्शन और थ्रिल से भरी फिल्म ‘रायन’: एक नई कहानी का आगाज!

Also read:किल और एनिमल का एक्शन भूल जाएंगे आप, जल्द ही आ रही है साउथ की ये बड़ी एक्शन फिल्म – ट्रेलर आउट

आकर्षक स्टारकास्ट

रायन में धनुष के अलावा एस.जे. सूर्याह, संदीप किशन, कालिदास जयराम और दुशारा विजयन ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं. इसके अलावा फिल्म में अपर्णा बालामुरली, प्रकाश राज, सेल्वाराघवन और वरलक्ष्मी सरथकुमार जैसे बड़े कलाकार भी हैं. इतनी बड़ी और प्रभावशाली स्टारकास्ट के साथ, यह फिल्म निश्चित रूप से दर्शकों के लिए एक बड़ा आकर्षण है.

रोमांचक जॉनर

रायन एक बदला लेने वाली एक्शन फिल्म है जो उत्तर चेन्नई के अपराधी इलाके की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में परिवार, भाई-बहन के रिश्ते का भी अहम हिस्सा है, जो इसे एक्शन और ड्रामा प्रेमियों के लिए परफेक्ट बनाता है. यह फिल्म एक्शन और भावनाओं का शानदार मिश्रण है.

रायण का हाई प्रोडक्शन वैल्यू और सिनेमैटोग्राफी

रायन की प्रमोशनल सामग्री से ही यह स्पष्ट है कि इस फिल्म में प्रोडक्शन वैल्यू पर कोई कटौती नहीं की गई है. सिनेमैटोग्राफर ओम प्रकाश के फ्रेम्स ही इस बात की गवाही देते हैं कि यह फिल्म बड़े पर्दे पर देखने के लिए बनी है. 2 घंटे 25 मिनट की इस फिल्म का रनटाइम भी एक बोनस है.

Also read:Prabhas Upcoming Movies: प्रभास का धमाकेदार कमबैक, 8 फिल्मों से बदलने वाले हैं इंडियन सिनेमा का चेहरा!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें