25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तृणमूल कांग्रेस के पंचायत प्रधान ने थाम लिया कांग्रेस का दामन

तृणमूल के पंचायत प्रधान के कांग्रेस का दामन थाम लेने से झालदा प्रखंड एक अंतर्गत मारू मशीना ग्राम पंचायत पर अब कांग्रेस ने अपना कब्जा जमा लिया है.

पुरुलिया.

तृणमूल के पंचायत प्रधान के कांग्रेस का दामन थाम लेने से झालदा प्रखंड एक अंतर्गत मारू मशीना ग्राम पंचायत पर अब कांग्रेस ने अपना कब्जा जमा लिया है. गौरतलब है कि पंचायत चुनाव के दौरान इस ग्राम पंचायत के कुल 11 सीटों में से पांच सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवार, तीन सीटों पर तृणमूल उम्मीदवार, दो सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवार तथा एक सीट पर आजसू ने अपना कब्जा जमाया था. उर्मिला नायक को कांग्रेस टिकट नहीं देने के कारण वह निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव में उतरी थी और जीत भी हासिल की थी. इसके बाद उर्मिला तृणमूल में शामिल हो गयी. पंचायत प्रधान गठन के दौरान कांग्रेस को छोड़कर सभी पंचायत सदस्यों ने उर्मिला नायक को अपना समर्थन किया था और उन्हें प्रधान बनाया था. एक वर्ष बीतने के बाद उर्मिला ने कांग्रेस का दामन थाम लिया. बुधवार देर शाम झालदा के देवेन महतो कांग्रेस भवन में जिला कांग्रेस के अध्यक्ष नेपाल महतो ने उर्मिला को पार्टी का झंडा थमा कर अपने पार्टी में शामिल कर लिया. इस दौरान उर्मिला नायक ने कहा कि तृणमूल में रहकर कार्य करना असंभव हो रहा था. विकास के कार्य नहीं हो पा रहे थे.

इस कारण वह तृणमूल छोड़कर पुनः अपनी पार्टी में शामिल हो गयीं. नेपाल महतो ने कहा कि इस ग्राम पंचायत में ही नहीं बल्कि जल्द ही झालदा प्रखंड एक के कई ग्राम पंचायतों पर कांग्रेस कब्जा करेगी. झालदा एक नंबर पंचायत समिति पर भी कांग्रेस का कब्जा होगा. इसकी तैयारी चल रही है. जिला तृणमूल कांग्रेस के सचिव तथा स्थानीय नेता जगदीश महतो ने कहा कि उर्मिला किस कारण से पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुई हैं इस विषय में पार्टी गहनता से विचार विमर्श करेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें